पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दो महिलाओं सहित पांच के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। अभी तक पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है।

इंस्टाग्राम पर 12वीं की छात्रा से दोस्ती के बाद शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया। आरोपी युवक छात्रा को बहला-फुसलाकर अपने साथ मुंबई ले गया और बार-बार दुष्कर्म किया। कुछ दिन बाद युवक उसे अपने गांव ले आया, जहां तीनों भाइयों ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। युवक की मां व भाभी से शिकायत की तो उन्होंने मारपीट कर घर में बंदी बना लिया। गदपुरी थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दो महिलाओं सहित पांच के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। अभी तक पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है।

गदपुरी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजबीर सिंह के अनुसार, फरीदाबाद निवासी एक युवती ने दी शिकायत में कहा कि वह 12वीं में पढ़ती है। सोशल साइट इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती गांव असावटी निवासी योगेश से हो गई। दोस्ती होने के बाद आरोपी उसे फरीदाबाद में एक पार्क के निकट ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया, जिसके बाद 15 अक्तूबर 2022 को शादी का झांसा देकर उसे मुंबई ले गया। इसी दौरान उसके पिता ने पुलिस में उसकी गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज करा दिया।

कुछ दिन बाद योगेश उसे वापस फरीदाबाद ले आया और योगेश व उसका भाई टेकचंद ने उसे धमकी देकर कोर्ट में बयान करा दिए और उसे असावटी गांव ले गए। घर लाकर दोनों ने उसे एक कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। पीड़िता ने ये बात योगेश के भाई सोनू को बताई तो उसने कहा कि वह उन्हें समझाएगा, लेकिन शाम को उसने भी उसकी मजबूरी का फायदा उठाकर दुष्कर्म किया।

उसने योगेश की मां सावित्री व भाभी नीतू को बताई तो उक्त दोनों ने मिलकर उसे बंधक बनाकर रखा और मारपीट की। बीती 16 मार्च को तीनों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया। 20 मार्च को वह आरोपियों के चंगुल से छूटकर अपने माता-पिता के पास पहुंची और पूरी घटना के बारे में उन्हें बताया। परिजनों के साथ पीड़िता थाने पहुंची और शिकायत दी। जांच अधिकारी कविता ने बताया कि शिकायत के आधार पर योगेश, टेकचंद, सोनू, सावित्री व नीतू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।