वाराणसी से एक सड़क हादसे की खबर है। जहां, प्रयागराज से वाराणसी की तरफ जा रही एक स्कॉर्पियो कार अनियंत्रित हो गई और क्रेन चालक को रौंदते हुए हाइवे पर जा पलटी। जिसमें क्रेन चालक प्रमोद यादव (उम्र 42 वर्ष ) निवासी कोईलरा ,औराई,संतरविदास नगर (भदोही) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वाराणसी में मिर्जामुराद क्षेत्र के खजूरी चौकी के समीप नेशनल हाइवे पर शनिवार को एक स्कॉर्पियो कार के टक्कर से एक की मौत हो गई। वहीं स्कॉर्पियो कार अनियंत्रित होकर जा पलटी जिसमें आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया गया कि रोड पर एक टैंकर व ट्रक के आपसी टक्कर में क्षतिग्रस्त गाड़ियों को रोड से हटाने हेतु पहुंची एनएचआई की क्रेन का चालक रोड पर क्षतिग्रस्त वाहनों का टोचन कर रहा था।

उसी समय प्रयागराज से वाराणसी की तरफ जा रही एक स्कॉर्पियो कार अनियंत्रित हो गई और क्रेन चालक को रौंदते हुए हाइवे पर जा पलटी। जिसमें क्रेन चालक प्रमोद यादव (उम्र 42 वर्ष ) निवासी कोईलरा ,औराई,संतरविदास नगर (भदोही) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं स्कॉर्पियो में सवार गिरजा पति पांडेय (उम्र 40 वर्ष), राकेश पांडेय (35 वर्ष), सिमा देवी (32 वर्ष), किरण देवी (33 वर्ष), ऋषभ पांडेय (18 वर्ष) व वेदांत पांडेय (12 वर्ष ) गम्भीर रूप से घायल हो गए। सभी घायल ग्राम करहगर जिला रोहतास( बिहार) के बताए गए। मौके पर पंहुची पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से ट्रामा सेंटर भिजवाया।
इधर पुलिस ने मृतक क्रेन चालक प्रमोद यादव के शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की एक बेटी मुस्कान (13 वर्ष) और एक बेटा मयंक (7 वर्ष) बताया गया। सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।