कासगंज में प्रेम विवाह करने की जिद से गुस्साए पिता ने शिक्षिका बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को भी गोली मारकर जान दे दी। पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव पैतृक गांव पहुंचे, जहां एक साथ दोनों का अंतिम  संस्कार किया गया।

कासगंज में शनिवार को बेटी के प्रेम प्रसंग से आहत होकर एक इंटर कॉलेज के शिक्षक ने पहले बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद को गोली से उड़ा लिया। दोनों की मौत होने पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर रात को ही पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम के बाद पिता और बेटी के शव परिवार के लोग मैनपुरी जनपद के पैतृक गांव रूबीया ले गए, जहां शिक्षक के पुत्र ने दोनों के शव का अंतिम संस्कार किया।

यहां की है घटना

शहर की आवास विकास कॉलोनी में रहने वाले शेरवानी इंटर कॉलेज के शिक्षक नरेंद्र कुमार यादव ने बेटी के प्रेम प्रसंग से आहत होकर अपनी शिक्षिका बेटी जूही जो सोरोंजी ब्लॉक के मिर्जापुर के विद्यालय में सहायक अध्यापिका के रूप में तैनात थी उसे गोली मारकर हत्या कर दी। फिर खुद को भी रायफल की गोली से उड़ा दिया।

मची अफरा-तफरी

इस घटनाक्रम के बाद आवास विकास कॉलोनी में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। लोग इस घटना को लेकर स्तब्ध रह गए। पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों के शव चिकित्सालय ले जाए गए। पंचनामा की कार्रवाई के बाद अधिकारियों के निर्देश पर रात में ही दोनों शव का पोस्टमार्टम किया गया और शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए।

पैतृक गांव में हुआ अंतिम संस्कार

शिक्षक मूल रूप से मैनपुरी जनपद के रूबीया गांव के रहने वाले थे। उनके परिवार के लोग भी मैनपुरी से यहां पहुंच गए थे। रात्रि के समय दोनों शव पैतृक गांव ले जाए गए, जहां रविवार की दोपहर उनका अंतिम संस्कार शिक्षक के पुत्र अभिषेक ने किया। पिता और पुत्री की चिता पास-पास लगाई गई थी। इस घटनाक्रम से पूरे परिवार में चीत्कार मचा हुआ है। मां शशि प्रभा, पुत्र अभिषेक व अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।