वीवी विनायक द्वारा निर्देशित, फिल्म ‘छत्रपति’ में बेल्लमकोंडा साईं श्रीनिवास, नुसरत भरुचा, अमित नायर, राजेंद्र गुप्ता, स्वप्निल और आशीष सिंह नजर आने वाले हैं।

बेल्लमकोंडा साईं श्रीनिवास कुछ समय से एसएस राजामौली की फिल्म ‘छत्रपति’ के हिंदी रीमेक पर काम कर रहे हैं और आखिरकार, अभिनेता ने फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है। एक्टर श्रीनिवास ने सोमवार को ट्विटर पर फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज कर फिल्म की तारीख भी शेयर की है। बेल्लमकोंडा श्रीनिवास निर्माता बेल्लमकोंडा सुरेश के बेटे हैं। 2014 में उन्होंने ‘अल्लुडु सीनू’ फिल्म से अभिनय की शुरूआत की थी। बेल्लमकोंडा साईं श्रीनिवास एसएस राजामौली की हिट तेलुगु फिल्म ‘छत्रपति’ के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं।

एक्टर श्रीनिवास ने लिखा, ”12 मई 2023 को सिनेमाघरों में छत्रपति का इंतजार खत्म हुआ। आपको हमारी पूरी मेहनत और इस एक्शन से भरपूर धमाकेदार फिल्म को दिखाने के लिए अब ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। वीवी विनायक द्वारा निर्देशित एकमात्र विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित फिल्म एक्टर ने जो पोस्टर शेयर किया है उसमें वह कलश लेकर नदी में खड़े होकर अपनी मांसपेशियों को दिखते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अभी यह फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन में है।

‘छत्रपति’ की कहानी –
बेल्लमकोंडा साईं श्रीनिवास ने इस फिल्म के लिए अपनी बॉडी पर बहुत मेहनत की हैं। एक्टर का लुक देख फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 2005 में रिलीज हुई छत्रपति राजामौली की चौथी फिल्म थी। इसकी कहानी उनके पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी थी। प्रभास के साथ श्रिया सरन ने लीड रोल निभाया था। फिल्म की कहानी दो सौतेले भाइयों की नफरत पर आधारित है। छत्रपति का संगीत एमएम कीरावानी ने दिया था, जिन्होंने आरआरआर के लिए ऑस्कर अवॉर्ड जीता है।

फिल्म की स्टार कास्ट –
फिल्म ‘छत्रपति’ (2023) बेल्लमकोंडा साईं श्रीनिवास की पहली हिंदी फिल्म है और यह फिल्म तेलुगु में भी रिलीज होगी। फिल्म ‘छत्रपति’ में बेल्लमकोंडा साईं श्रीनिवास, नुसरत भरुचा, अमित नायर, राजेंद्र गुप्ता, स्वप्निल और आशीष सिंह नजर आने वाले हैं। तनिष्क बागची फिल्म के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं।