फैजगंज बेहटा क्षेत्र में पुलिस ने 25 मार्च की रात गांव श्यामपुर के जंगल से युवक का शव बरामद किया था। उसकी शिनाख्त बिल्सी थाना क्षेत्र के गांव सिरतौल निवासी 22 वर्षीय अमित कुमार के तौर पर हुई थी। पुलिस ने बुधवार को इस हत्याकांड में खुलासा कर दिया।

बदायूं में फैजगंज बेहटा थाना पुलिस ने बुधवार को अमित हत्याकांड का खुलासा कर दिया। अमित की हत्या उसकी रिश्तेदार महिला ने अपने जेठ के दो बेटों से कराई थी। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक युवक के पास महिला के अश्लील फोटो और वीडियो थे। वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था।

थाना फैजगंज बेहटा पुलिस ने 25 मार्च की रात गांव श्यामपुर के जंगल से एक युवक का शव बरामद किया था। उसकी शिनाख्त बिल्सी थाना क्षेत्र के गांव सिरतौल निवासी 22 वर्षीय अमित कुमार पुत्र वीरेंद्र पाल के रूप में हुई थी। हत्या कर उसका शव फैजगंज बेहटा क्षेत्र में फेंका गया था।

चूंकि बिल्सी थाने में अमित की गुमशुदगी दर्ज थी, लिहाजा उसी मुकदमे को हत्या की धारा में तरमीम कर दिया गया। अमित के दोनों मोबाइल भी गायब थे, इसलिए स्वॉट टीम को भी खुलासे के लिए लगाया गया। सर्विलांस की मदद से जानकारी जुटाकर पुलिस ने संभल जिले के एक गांव में रहने वाली महिला को हिरासत में ले लिया।

 

तीन साल से कर रहा था ब्लैकमेल 

पूछताछ में उसने बताया कि अमित के पास उसके अश्लील फोटो और वीडियो थे। इनके सहारे ब्लैकमेल कर वह तीन साल से संबंध बना रहा था। वह विरोध करती तो अमित फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देता था। इससे वह परेशान हो गई थी।

उसने अपने जेठ के दोनों बेटों को सारी बात बताई तो तीनों ने योजना तैयार कर बहाने से अमित को अपने घर बुलाया। इसके बाद आरोपी युवक उसे घुमाने के बहाने जंगल में ले गए। वहां गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद कार से उसका शव फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के गांव श्यामपुर के जंगल में फेंक दिया।

अमित के दोनों मोबाइल तोड़कर अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिए। पुलिस ने पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया। एसएचओ बिल्सी एके सिंह ने बताया कि अवैध संबंधों में अमित की हत्या की गई थी। महिला समेत तीनों हत्यारोपियों को जेल भेजा गया है।