गांव मौसमपुर निवासी किसान बुधवार शाम को खेत पर फसल की रखवाली करने गए थे। देर रात तक जब वह वापस नहीं आए तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। गुरुवार की सुबह उनका शव गंगा में मिला।

बदायूं के हजरतपुर थाना क्षेत्र में खेत की रखवाली करने गए किसान का शव गुरुवार की सुबह गंगा में उतराता मिला। मृतक के परिजनों ने हत्या कर शव गंगा में फेंके जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है।

बुधवार की देर शाम करीब सात साढ़े सात बजे हजरतपुर थाना क्षेत्र के गांव मौसमपुर निवासी 60 वर्षीय राजपाल खेत पर फसल की रखवाली करने गए थे। देर रात तक जब वह घर वापस नहीं आए तो परिजनों को चिंता हुई। परिजन ग्रामीणों को साथ लेकर खेत पर उन्हें देखने पहुंचे, मगर वह खेत पर नहीं थे।

रातभर तलाश करते रहे परिजन 

परिजन रातभर राजपाल की तलाश करते रहे। इसी दौरान किसी ने सूचना दी कि राजपाल का शव गंगा में पड़ा है। सूचना मिलते ही राजपाल के परिजन गांव के लोगों के साथ मौके पर पहुंचे और शव को बाहर निकाला गया। मृतक के परिजनों की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई।

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भिजवाया। इस संबंध में एसपी सिटी एके श्रीवास्तव का कहना है कि प्रथम दृष्टया गंगा में डूबने से मौत की बात सामने आई है। फिर भी परिजनों के आरोप को देखते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।