आगरा में कपड़ा व्यापारी ने गतिमान एक्सप्रेस के सामने सुसाइड कर लिया। इसका लाइव वीडियो सामने आया है। इसे देख प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। ट्रेन निकलने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

उत्तर प्रदेश के आगरा में सुसाइड का लाइव वीडियो सामने आया है। यहां कपड़ा व्यापारी ने गतिमान एक्सप्रेस के आते ही पटरी पर लेट गया। इससे उसके चीथड़े उड़ गए। दृश्य देख प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करके जानकारी ली।

तेज गति से निकल रही थी ट्रेन

घटना राजा की मंडी स्टेशन का है। यहां कमला नगर के नटराज कॉलोनी निवासी कपड़ा व्यापारी मंगलवार की शाम स्टेशन पहुंचा। यहां वह बैठा रहा। थोड़ी देर बाद वहां से गतिमान एक्सप्रेस गुजरी। चूंकि यहां पर गतिमान एक्सप्रेस का स्टापेज नहीं है, इसलिए वह अपनी तेज गति पर ही थी।

रेलवे अधिकारियों ने ली जानकारी  

ट्रेन आधा प्लेटफॉर्म गुजर पाई होगी कि इसी समय व्यापारी भागकर पटरी पर कूद गया। वह पटरी के बीच पर लेट गया। जैसे ही वह लेटा पलक झपकते ही ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई और उसके चीथड़े उड़ गए। ट्रेन गुजरने के बाद प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोग भागकर पहुंचे। उन्होंने रेलवे अधिकारियों और सुरक्षा बलों को इसकी सूचना दी। अधिकारियों ने मौका मुआयना करके जानकारी ली।