बताया जा रहा है कि महेश ने जेल से छूटने के बाद लड़की को मिलने के लिए बुलाया था, लेकिन उसने इनकार कर दिया। इसी बात को लेकर महेश ने शराब के नशे में लड़की की हत्या कर दी। इसके बाद स्कूल की छत पर सो गया।

छत्तीसगढ़ के भिलाई में नवरात्रि के अंतिम दिन गुरुवार को दिन दहाड़े सनकी युवक ने चाकू मारकर एक लड़की की हत्या कर दी। इस दौरान लड़की की बहन बीच-बचाव करने पहुंची तो आरोपी ने उसे भी चाकू मार दिया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों बहनें ज्वारा विसर्जन देखने के लिए पहुंची थी। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी युवक को पकड़ लिया है। उसे शक था कि लड़की किसी और से प्यार करने लगी है, इसके चलते उसकी हत्या कर दी। मामला सुपेला थाना क्षेत्र का है।

वारदात के बाद मौके से भाग निकला आरोपी
जानकारी के मुताबिक, 16 साल की लड़की अपनी छोटी बहन के साथ गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे ज्वारा विसर्जन देखने के लिए शीतला मंदिर इंदिरा नगर पहुंची थी। इसी दौरान वहीं रहने वाला महेश यादव पहुंच गया। आरोप है कि उसने बड़ी बहन पर चाकू से एक के बाद एक कई वार किए। इसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान लड़की की छोटी बहन बचाने पहुंची तो आरोपी ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। इसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद आरोपी वहां से भाग निकला।

स्कूल की छत पर सोते हुए पुलिस ने पकड़ा
भिलाई नगर सीएसपी निखिल राखेचा ने बताया कि, वारदात की सूचना मिलने पर सुपेला थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। तब तक आरोपी वहां से भाग चुका था। इस पर आसपास के लोगों से पूछताछ की और आरोपी का पता लगाने में जुट गई। कुछ देर बाद आरोपी महेश यादव के एक स्कूल की छत पर छिपा हुआ मिल गया। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। अभी तक सामने आया है कि आरोपी का बड़ी बहन से प्रेम प्रसंग था। उसे शक था कि वह किसी और लड़के को चाहने लगी है।
एक महीने पहले ही जेल से छूटा था आरोपी
पुलिस ने महेश को कुछ महीने पहले चोरी के मामले में पकड़ा था। इसके बाद उसे जेल भेज दिया। एक माह पहले ही वह जेल से छूट कर आया था। बताया जा रहा है कि महेश ने जेल से छूटने के बाद लड़की को मिलने के लिए बुलाया था, लेकिन उसने इनकार कर दिया। इसी बात को लेकर महेश ने शराब के नशे में लड़की की हत्या कर दी। इसके बाद स्कूल की छत पर सो गया। बताया जा रहा है कि महेश ने लड़की के सीने पर चाकू से कई वार किए थे। इससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया।