दुर्ग में पिछले दिनों हुई हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। छोटे भाई ने ही बड़े भाई का गला रेतकर खेत में फेंक दिया था। बताया जा रहा है कि मृतक परिवार को परेशान करता था।

नंदिनी थाना क्षेत्र के बोंडेगांव में 24 मार्च को मिले अज्ञात शव की शिनाख्त हो गई है। मृतक की पहचान राजेंद्र कुमार जंघेल खुर्सीपार के रूप में हुई है। शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की जिसमे उसके छोटे भाई अमरनाथ जंघेल ने हत्या की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है पुलिस ने आरोपी छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया है ।

आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि मृतक राजेंद्र जंघेल नशे का आदी था। रोज शराब का सेवन के चलते उसके माता-पिता को बहुत परेशान करता था। मृतक अपने घर के सदस्यों से आए दिन वाद विवाद करता था और उनका जीना मुश्किल हो गया था। 24 मार्च को दोनों भाई बाइक में सवार होकर जामुल देसी शराब दुकान गए और शराब खरीदकर दोनों भाई बाइक से बोड़ेगांव अरसनारा के पास पहुंचे जहां दोनों ने साथ मिलकर शराब पी।

आरोपी ने अपने बड़े भाई को इतनी शराब पिला दी कि वो बेसुध हो गया। इसके बाद उसने अपने पास रखे धारदार कटर से उसका गला काट दिया। हत्या के बाद वो पास के ही गांव से दो प्लास्टिक की बोरी खरीदकर लाया और उसने मृतक के शरीर से कपड़ों को कटर से काटकर हटा दिया। इसके बाद शव को बोरी में सिर और पैर की तरफ से अलग-अलग दो बोरियों में भरकर कुछ ही दूरी पर खेत के खार में फेंककर फरार हो गया।