यूपी के चंदौली जिले में रविवार देर रात दिल दहला देने वाली घटना घटी। एक महिला तीन बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूद गई। दो बच्चों और महिला की मौत हो गई। वहीं 8 माह का बच्चा छिटक कर रेलवे लाइन के किनारे गिरा। इस कारण उसकी जान बच गई।

यूपी के चंदौली जिले में रविवार रात एक महिला तीन बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूद गई। इस खौफनाक घटना में महिला और उसके दो बच्चों की मौत हो गई। वहीं 8 माह का दुधमुंहा बच्चा जख्मी हो गया। शव रेलवे ट्रैक पर करीब 100 फीट की दूरी तक बिखरे पड़े। घटना का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है।

अवधूत भगवान राम हॉल्ट के पास घटी ह्रदय विदारक घटना के बारे में जो भी सुना वो सिहर उठा। घटनास्थल पर पहुंचे लोग क्षत-विक्षत शव देख कांप उठे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

पति-पत्नी में आए दिन होता था विवाद

जानकारी के मुताबिक, पड़ाव क्षेत्र के परोरवा गांव निवासी रामकिशन यादव की पुत्री  मंजू यादव (26) की शादी वाराणसी के चित्तईपुर निवासी बच्चा यादव पुत्र कल्लू यादव के साथ हुई थी। हाल के दिनों में पति-पत्नी के बीच रिश्ता ठीक नहीं था। एक रिश्तेदार अक्सर मंजू से मिलने आता था जो उसके पति को नागवार गुजरता था। वह मंजू को रिश्तेदार से मेल जोल रखने से मना कर रहा था।

भाई को किया था मैसेज- मरने जा रही हूं
इसी बात को लेकर विवाद बढ़ा और मामला थाने तक पहुंच गया। पति-पत्नी के बीच हुए विवाद को लेकर थाने में पंचायत भी हुई थी। रविवार शाम भी इसी मामले को लेकर मंजू और बच्चा भिड़ गए। गुस्से में मंजू अपने तीन बच्चों आराध्या (6), अमृता (4) और आठ माह के अंकित के लेकर घर से निकल गई।
क्षत-विक्षत शवों को देख बिलख उठा ब्रजेश
मंजू ने अपने भाई और भाभी को मोबाइल से मैसेज भेजा कि वह मरने जा रही है। मैसेज पढ़कर उसका भाई ब्रजेश यादव अवधूत भगवान राम हॉल्ट पहुंचा तो उसकी बहन और दो बच्चों के शव क्षत-विक्षत पड़े थे। आठ माह का मासूम रेलवे लाइन के किनारे लहूलुहान स्थिति में था और रो रहा था। अपनों का शव देख ब्रजेश यादव चीखने-चिल्लाने लगा। आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे।

घटनास्थल का नजारा देख कांप उठे।  सूचना पर जलीलपुर पुलिस चौकी के साथ कोतवाली पुलिस पहुंच गई। सीओ पीडीडीयू नगर अनिरुद्ध सिंह भी मौके पर पहुंचे। रेलवे ट्रैक पर दूर तक बिखरे क्षत-विक्षत शवों को समेटा गया। दिल दहला देने वाली घटना में जिंद बचे दुधमुंहे बच्चे को आननफानन अस्पताल भिजवाया गया।

सूचना पर पति और उसके परिजनों के साथ मंजू के मायके के लोग अस्पताल पहुंच गए। सभी का रो-रोकर बुरा हाल रहा। सीओ अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे कि कार्रवाई की जाएगी।