सहारनपुर में नागल थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग ने गांव के ही चार युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पीड़िता का आरोप है कि युवक उसे धोखे से जंगल में ले गए और वारदात को अंजाम दिया।

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में नागल थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिक लड़की ने चार युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।पुलिस ने चारों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर तीन आरोपियों को को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता का आरोप है जब वह उनके साथ जंगल में पहुंची तो वहां पहले से ही दो युवक और मौजूद थे, जिन्होंने गन्ने के खेत में बारी- बारी उसके साथ दुराचार किया। धमकी दी कि गांव में जाकर किसी को नहीं बताना, नहीं तो तेरे भाई को जान से मार दिया जाएगा। बुधवार शाम पीड़िता अपनी मां के साथ थाने पहुंची और पुलिस को आपबीती बताई।

सीओ देवबंद रामशरण सिंह ने बताया कि चारों युवकों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है। नामजद युवक योगेश, आनंद एवं गौरव को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। पीड़िता के बयान दर्ज कर मेडिकल परीक्षण को भेजा जा रहा है।

थाने पहुंची 14 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 13 मार्च को गांव के दो युवक उसे यह कहकर जंगल ले गए थे कि चारा लेने गई तेरी मां तुझे बुला रही है।