युवती बुआ की गेहूं की फसल कटवाने खेत में चली गई। इसके बाद युवती घर नहीं पहुंची। बुधवार की सुबह ग्रामीण जब खेत गए तो युवती का शव गीले कपड़ों से बने फंदे के सहारे खेत में खड़े पेड़ से लटका था।

हरदोई जिले के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र में खेत में गेहूं की कटाई करने गई युवती का शव गीले कपड़ों से बने फंदे पर पेड़ से लटका मिला। बुधवार सुबह ग्रामीणों ने शव देख पुलिस को सूचना दी। परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही स्लाइड भी बनवा रही है। मल्लवां कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती मंगलवार को मां के साथ खेत में गेहूं की कटाई करने गई थी। परिजनों के मुताबिक शाम करीब छह बजे तक गेहूं की कटाई करने के बाद युवती की मां घर आ गई।

युवती बुआ की गेहूं की फसल कटवाने खेत में चली गई। इसके बाद युवती घर नहीं पहुंची। बुधवार की सुबह ग्रामीण जब खेत गए तो युवती का शव गीले कपड़ों से बने फंदे के सहारे खेत में खड़े पेड़ से लटका था। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

 

कोतवाल शेषनाथ सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर शव की पहचान कराने की कोशिश की। जानकारी होने पर युवती के परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस की सूचना पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलित किए। मृतका छह बहन व दो भाइयों में तीसरे नंबर की थी।

कोतवाल शेषनाथ सिंह ने बताया कि परिजनों ने कोई आरोप नहीं लगाया है। रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पिता काफी दिनों से बीमार चल रहे हैं। युवती खेतीबाड़ी का काम संभालती थी। मां रो रोकर कह रही थी कि उसकी रोजी का सहारा ही छिन गया।

तो क्या हत्या कर शव लटकाया गया
शव गीले कपड़ों में लटका मिला। इसके चलते आत्महत्या की बात लोगों के गले से नहीं उतर रही है। लोगों को आशंका है कि रात में गेहूं की कटाई के दौरान उसके साथ कुछ गलत हुआ है। इसके चलते उसने आत्महत्या कर ली या फिर उसको मारकर शव लटका दिया।

पुलिस को दी गई तहरीर में बताया गया कि युवती बुआ के खेत में गेहूं कटवा रही थी। ऐसे में सवाल उठता है कि जब वारदात हुई तब उसकी बुआ या अन्य लोग मौजूद थे या नहीं। इसका जवाब परिजन नहीं दे पा रहे हैं। यदि उसके साथ में कोई और था, तो उसने सुषमा के गायब होने की जानकारी रात में ही परिजनों को क्यों नहीं दी।