मेरठ में बेटे के ससुराल वालों से परेशान होकर वृद्ध व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। बताया गया कि बुजुर्ग का बेटे के ससुराल वालों से विवाद चल रहा था। उन्हें लगातार जेल भिजवाने की धमकियां मिल रही थीं।

मेरठ मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर 8 निवासी 60 वषीय विजयपाल ने परिवारिक कलह के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शव को फंदे पर लटका देखकर परिजनों में चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मेडिकल थाना प्रभारी दिनेश कुमार उपाध्याय ने बताया कि परिवार में उसके दो बेटे राजकिशोर और नीरज  पत्नी के साथ रहते हैं। चाट का ठेला लगाकर परिवार का पालन पोषण करते हैं। छोटे बेटे नीरज का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है। मंगलवार वाले दिन पुत्रवधू के मायके वालों ने घर पहुंचकर गाली गलौज कर जेल भिजवाने की धमकी दी थी।

घटना के बाद से ही बुजुर्ग विजयपाल काफी परेशान चल रहे थे। गुरुवार सुबह उन्होंने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। शव को फंदे पर लटका देखकर परिजनों में  चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई।

सूचना पर पहुंची मेडिकल पुलिस ने शव को नीचे उतारा। मेडिकल थाना प्रभारी दिनेश कुमार उपाध्याय का कहना है कि मृतक के बेटे नीरज का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है। 2 दिन पहले पुत्रवधू के मायके वालों ने गाली गलौज मारपीट की थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जानकारी की जा रही है।