जौनपुर जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सात वर्षीय बच्ची से उसके चचेरे भाई ने दुष्कर्म किया। घटना के बाद से आरोपी किशोर फरार है।

यूपी के जौनपुर जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। घर में अकेली सात वर्षीय बच्ची से उसके चचेरे भाई ने दुष्कर्म किया है। घटना के बाद से 15 साल का किशोर फरार है। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना गुरुवार शाम की है। शुक्रवार सुबह पुलिस ने बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपी किशोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

जलालपुर थाना क्षेत्र के एक गगांव निवासी दो सगे भाइयों का परिवार एक ही जगह रहता है। गुरुवार शाम गेहूं की कटाई के लिए बड़े भाई का परिवार खेत गया था। घर में सात साल की बच्ची अकेली थी। आरोप है कि छोटे भाई का 15 वर्षीय पुत्र घर में आया। बच्ची को अकेला पाकर जबरन दुष्कर्म किया।

 

बच्ची ने मचाया शोर तो भागा आरोपी

बच्ची खून से लथपथ और दर्द की हालत में शोर मचाने लगी। आवाज सुनकर जब तक आसपड़ोस के लोग मौके पर पहुंचते तबतक आरोपी किशोर फरार हो गया।

सूचना के बाद बच्ची के परिजन खेत से भागकर घर आए। बच्ची की हालत देखकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। आननफानन बालिका को एक चिकित्सक के पास ले जाया गया। घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई।

थाना प्रभारी जलालपुर रमेश यादव ने बालिका को जिला अस्पताल भिजवाया। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।