मोदीनगर। निवाड़ी थाना क्षेत्र स्थित एसआरएम यूनिवर्सिटी के समीप एक निर्माणाधीन अस्पताल की साइट देखने गए दुष्कर्मी को पीड़िता ने पहचान लिया। युवती ने अन्य श्रमिकों की मदद से आरोपी को पकड़कर जमकर धुुनाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी ने दो माह पूर्व भी साइट देखने के लिए वहां पहुंचा था और युवती को अकेली देखकर उसके साथ दुष्कर्म किया था।

निवाड़ी क्षेत्र में दिल्ली-मेरठ मार्ग पर एक अस्पताल का निर्माण चल रहा है। अस्पताल में एक गैर जनपदीय व्यक्ति परिवार सहित मजदूरी करता है। श्रमिक का परिवार साइट पर ही रहता है। बुधवार देर शाम साइट पर एक अंजान व्यक्ति को देखकर श्रमिक की पुत्री शोर मचाते हुए उसके पीछे दौड़ पड़ी। शोर सुनकर अन्य श्रमिकों ने भी व्यक्ति का पीछा किया और उसे पकड़ लिया। एसीपी रितेश त्रिपाठी ने बताया कि युवती के पिता की तहरीर के आधार पर भूरे खां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

युवती ने की चप्पल से पिटाई
बेकाबू हुई युवती ने व्यक्ति पर चप्पल बरसा दी। लोगों ने किसी तरह युवती को शांत कराया। युवती ने अपनी पीड़ा सुनाते हुए बताया कि आरोपी ने करीब दो माह पूर्व उसके साथ दुष्कर्म किया था। अंजान व्यक्ति की पहचान नहीं होने के कारण युवती ने तब किसी से घटना का जिक्र नहीं किया। बुधवार को जैसे ही वह दिखा तो युवती ने उसे पहचान लिया।