Home विशेष लापता हुईं दो बहनों के तलाश रही थी पुलिस, शहर में...

लापता हुईं दो बहनों के तलाश रही थी पुलिस, शहर में घूमते हुए मिलीं

एटा के थाना अलीगंज क्षेत्र के एक गांव की दो सगी बहनें बुधवार की सुबह साइकिल से खेत पर गेहूं की फसल काटने के लिए गईं थी। इनके पीछे पैदल मां व अन्य परिजन पहुंचे, लेकिन खेत पर नहीं मिलीं, जिसके बाद परिजन परेशान हो गए। काफी तलाश करने के बाद भी कोई सुराग न मिलने पर पिता ने अपहरण की आशंका जाहिर कर रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दोनों बहनों की तलाश शुरू कर दी। देर शाम दोनों एटा शहर में घूमती हुईं मिलीं।

दोनों बहनें गईं थी खेत पर

पिता का कहना है कि सात वर्ष बेटी को लेकर 16 वर्षीय बेटी साइकिल से खेत पर गेहूं की फसल काटने के लिए सुबह करीब सात बजे निकली थी, लेकिन न तो खेत पर पहुंची और न हीं घर वापस आई। खेत पर पत्नी, दादा-दादी भी पहुंचे लेकिन दोनों नहीं मिलीं। उसने बताया कि वह बड़ी बेटी को परीक्षा दिलाने एटा गया था। तब परिजनों ने दोनों बेटियों के अपहरण होने की सूचना दी। पहले परिजनों ने तलाश किया। बाद में वह भी खोजने में जुट गया। लेकिन देर शाम तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी।

एटा शहर में मिलीं

पीड़ित ने इसके बाद बेटियों के अपहरण की तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रभारी प्रेमपाल सिंह ने बताया कि पिता ने अपहरण की आशंका जताकर तहरीर दी है। थाना प्रभारी प्रेमपाल सिंह ने बताया कि पिता ने अपहरण की आशंका जताकर तहरीर दी थी। जिस पर मुकदमा दर्ज कर किशोरियों की तलाश शुरू की। दोनों को बृहस्पतिवार को एटा शहर से तलाश लिया है।

Exit mobile version