वैशाली। वैशाली सेक्टर-1 में रेस्तरां के सफाईकर्मी अरुण ने तीन महीने से वेतन नहीं मिलने से भड़क कर खाना बनाने वाले रवि को कहासुनी में चाकू से गोद दिया। लहूलुहान हालत में रेस्तरां के लोगों ने रवि को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी हालत गंभीर बनी है। कौशांबी थाने में घायल युवक की मां नीतू ने आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा कराया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

संगम पार्क तार वाली गली खोड़ा कॉलोनी निवासी नीतू देवी ने बताया कि उनका बेटा रवि वैशाली सेक्टर-1 के एक रेस्तरां में खाना बनाने का काम करता है जबकि पड़ोस में रहने वाला अरुण वहां पर साफ-सफाई का काम करता है। मंगलवार रात दो बजे दोनों घर पहुंचे थे। अगले दिन बुधवार की सुबह करीब दस बजे रवि रेस्तरां में खाना बना रहा था। तभी अरुण उसके पास पहुंचा और तीन महीने के वेतन को लेकर हिसाब मांगने लगा। उसका कहना था कि रेस्तरां में पिछले तीन महीने का वेतन नहीं मिला था। वह बार-बार रेस्तरां संचालक और रवि से रुपये दिलाने के लिए कह रहा था। बातचीत के लिए वह रवि को अपने एकाउंटेंट के पास ले जाकर बोला कि मुझे काम नहीं करना है मेरा हिसाब कर दो। अरुण के अचानक हिसाब करने की बात कहने पर रवि ने उससे कारण पूछा तो वह आग बबूला हो गया और उसके साथ गाली-गलौच करने लगा। रवि ने जब उसे ऐसा करने से रोका तो वह आक्रोशित हो गया और चाकू से रवि के कंधे, छाती और हाथ को गोद दिया। घटना के बाद वह चाकू लेकर भाग गया। तभी वहां ऑफिस के समीर व शिवम तथा अन्य लोग आ गए। उन्होंने घायल रवि को उपचार के लिए वैशाली सेक्टर-1 के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद परिजनों को घटना की सूचना दी।

हिंडन नदी में आरोपी ने फेंक दिया चाकू :
पुलिस का कहना है कि आरोपी को बृहस्पतिवार को यूपी गेट के पास से गिरफ्तार कर लिया है। घटनास्थल से भागने के दौरान आरोपी ने चाकू को हिंडन नदी में फेंक दिया था। उससे पूछताछ में पता चलने के बाद पुलिस टीम ने हिंडन नदी से चाकू बरामद करने के लिए जांच भी की लेकिन सफलता नहीं मिली। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि चाकू बरामद करने के लिए प्रयास कर रहे हैं।