भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे मौत मामले में आरोपी समर सिंह कई दिनों से फरार था। उसे  वाराणसी कमिश्नरेट की पुलिस ने शुक्रवार को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया।

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी भोजपुरी गायब समर सिंह को पुलिस ने शुक्रवार सुबह गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया। समर सिंह की गिरफ्तारी के बाद उसके के पैतृक आवास आजमगढ़ के मेंहनगर कस्बे में हलचल है। चौक-चौराहों से लेकर पान की गुमटी तक केवल समर सिंह की ही चर्चा है।

कई लोग समर्थन में तो कई लोग फर्जी मामले में फंसाने का आरोप लगा रहे हैं। इधर, समर सिंह के पैतृक आवास में ताला लगा है। उसके परिजन कहां हैं, यह किसी को पता नहीं है। आजमगढ़ जिले के मेंहनगर कस्बा निवासी समर सिंह भोजपुरी का प्रसिद्ध गायक है।

समाजवादी पार्टी के समर्थन में समर सिंह ने गाया था गाना

पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी के समर्थन में गीत गा कर समर सिंह ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। वह भोजपुरी गायन के साथ ही फिल्म निर्माण के क्षेत्र में भी कार्य कर रहा था। फिल्मी दुनिया में उतरने के बाद से ही उसका घर से कोई खास संबंध नहीं रह गया था। चार-छह माह में घंटा दो घंटा के लिए ही उसका घर आना जाना होता था।

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे 26 मार्च को सारनाथ स्थित एक होटल में में मृत मिली थीं। आकांक्षा की की मां ने समर सिंह व उसके सहयोगी संजय सिंह पर आकांक्षा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा जर्ज कराया था। घटना के बाद से ही समर सिंह व संजय सिंह फरार चल रहे थे।

इस बीच यूपी एसटीएफ की टीम ने समर सिंह के मेंहनगर कस्बा स्थित पैतृक आवास पर  दो बार दबिश दी। घर पर रहने वाले बड़े भाई कल्लू से पूछताछ भी की। इसके बाद से ही समर सिंह के बड़े भाई समेत अन्य परिजन ताला बंद कर परिवार के साथ फरार हैं। समर सिंह को गाजियाबाद से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। समर की गिरफ्तारी के बाद भी उसके मेंहनगर कस्बा स्थित पैतृक आवास पर ताला लटका हुआ है और परिवार के लोग फरार है। समर के घर व आसपास सियापा छाया हुआ है।