युवक का शव बाह की बीहड़ में दफन हुआ मिला था। पुलिस ने जब लाश को जमीन से बाहर निकाला, तो क्रूरता की कहानी की दृश्य साफ नजर आ रहा था। इस मामले में अब पुलिस ने खुलासा कर दिया है।

आगरा के थाना बाह के खेड़ा राठौर के धांधूपुरा गांव के लापता छोटेलाल की हत्या पत्नी के साथ संबंधों के शक में दोस्त देवेंद्र ने की थी। हत्या के बाद अपने साथियों के साथ मिलकर शव चंबल के बीहड़ में गड्ढा खोदकर दबा दिया था। पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए देवेंद्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उसकी निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त डंडा भी बरामद किया है।

पुलिस के अनुसार 30 मार्च को रात 8 बजे धांधूपुरा गांव निवासी छोटेलाल (25) घर से निकला था। उसके दोस्त देवेंद्र ने उसे खादर में बुला लिया। अपनी पत्नी के साथ संबंधों के शक में देवेंद्र ने साथियों के साथ छोटेलाल पर डंडों से हमला बोल दिया। क्रूरता से हत्या की वजह पूछे जाने पर उसने पुलिस को बताया कि छोटेलाल को उसने अपनी पत्नी से बातें करते हुए देखा था। उस पर पत्नी के साथ अवैध संबंध होने का शक था, इसलिए मार डाला।

क्रूरता की हदें की पार

बरामद शव की गर्दन की हड्डी टूटी थी। एक आंख फूटी थी तथा पैर कटा था। साथ ही गुप्तांग में भी चोट थी। क्रूरता से हत्या किए जाने के बाद चंबल के बीहड़ के खादर में गड्ढा खोदकर शव दवा दिया था। एसीपी बासौनी आनंद पांडेय ने बताया कि वारदात में प्रयुक्त डंडा बरामद कर देवेंद्र को जेल भेज दिया है। हत्या में नामजद किए गए उसके भाई तालेवर आदि की गिरफ्तारी के लिए खेड़ा राठौर पुलिस की दो टीमें लगी हुई हैं।

दोस्त ने वो काम किया जो दुश्मन भी न करे

हत्यारोपी देवेंद्र ने मृतक छोटेलाल को अपना दोस्त बताया है। छोटेलाल के पिता शिव सिंह ने कहा कि देवेंद्र ने दोस्ती के नाम पर बेटे को धोखा दिया। दोस्ती की आड़ में ऐसे काम किया कि दुश्मन भी न करे।

 

बहनें बोलीं, फौज में भर्ती होने की तैयारी कर रहा था भाई

युवक की हत्या के बाद से उसके घर में मातम छाया है। बहनों का कहना है कि भाई फौज में भर्ती होने की तैयारी कर रहा था। वह दौड़ने के लिए घर से निकला था। बहन उर्मिला देवी, सरिता ने बताया कि खादर में घेरकर उसे मार डाला। भाई की हत्या में करीब 7 लोग शामिल हैं। उन्होंने पुलिस से भाई को मौत के घाट उतारने वाले सभी लोगों को गिरफ्तार किए जाने की मांग की है।