यूपी के महोबा जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ। तेज रफ्तार लोडर की टक्कर से दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे से मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

महोबा जिले में खरेला-मुस्करा मार्ग पर बसौंठ गांव के पास तेज रफ्तार लोडर मॉर्निंग वॉक कर रही वृद्धा को टक्कर मारते हुए अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में वृद्धा व लोडर मालिक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चालक फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा गया। पुलिस दुर्घटना की जांच कर रही है।

बसौठ गांव निवासी हल्के कुशवाहा की पत्नी हल्कीबाई (80) शनिवार सुबह करीब पांच बजे सड़क किनारे मॉर्निंग वॉक कर रही थी। तभी खरेला की ओर आ रहे तेज रफ्तार लोडर ने वृद्धा को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। टक्कर के बाद लोडर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया। जिससे लोडर में सवार मालिक नत्थूराम (65) निवासी धवारी खरेला की दबकर मौत हो गई जबकि चालक मौके से फरार हो गया। दुर्घटना के बाद लोगों की मौके पर भीड़ एकत्र हो गई।

ग्राम प्रधान ज्ञानचंद्र कुशवाहा की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच की। घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। थानाध्यक्ष खरेला यज्ञनारायण भार्गव का कहना है कि मृतका के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात लोडर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वाहन को कब्जे में लेकर चालक की तलाश कराई जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए महोबा भेजा जा रहा है।