Home स्पोर्ट्स की प्वाइंट्स टेबल पूरी तरह बदली, CSK और गुजरात को तगड़ा नुकसान

की प्वाइंट्स टेबल पूरी तरह बदली, CSK और गुजरात को तगड़ा नुकसान

IPL 2023 की अंक तालिका रविवार के दो हाईवोल्टेज मैचों के बाद पूरी तरह बदल चुकी है।

 आईपीएल 2023 में रविवार का दिन धमाकों से भरपूर रहा। दिन के पहले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने एक कांटे के मुकाबले में गुजरात टाइटंस को 3 विकेट से मात दी। इसके बाद दिन के दूसरे मुकाबले में पंजाब किंग्स को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। आईपीएल में अब सभी 10 टीमें एक-एक मैच हार चुकी हैं। वहीं इसी के साथ अंक तालिका में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिले हैं।

टॉप-2 में पहुंची केकेआर की टीम

आईपीएल 2023 की अंक तालिका में अब गुजरात के खिलाफ धमाकेदार जीत हासिल करने वाली केकेआर की टीम दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। लिस्ट में पहले नंबर पर अभी भी राजस्थान रॉयल्स की टीम है। राजस्थान की 3 मैचों में 2 जीत के बाद 4 अंक हैं। जबकि ये टीम 2.07 के रन रेट के साथ टॉप पर बनी हुई है। वहीं दूसरे नंबर पर पहुंचने वाली केकेआर के भी अब 4 अंक हो चुके हैं। वहीं उनका नेट रन रेट 1.38 का है। इसके अलावा 3 मैचों में 2 जीतकर 4 अंक और 1.36 के रन रेट के साथ लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम तीसरे नंबर पर है।

गुजरात और सीएसके का भी नंबर

टॉप-3 टीमों के बाद अगला नाम गुजरात टाइटंस का है। गुजरात की टीम ने रविवार को केकेआर के खिलाफ अपना पहला मुकाबला गंवाया। ये टीम 4 अंक और 0.43 के रन रेट के साथ चौथे नंबर पर है। वहीं 5वें नंबर पर सीएसके की टीम है। सीएसके के 2 जीत के साथ 4 अंक हैं वहीं उनका नेट रन रेट 0.36 है। इसके बाद जिस टीम का नाम आता है वो है पंजाब किंग्स। पंजाब की टीम भी हैदराबाद के खिलाफ कल अपना पहला मुकाबला हारी। पंजाब के 3 मैचों में 2 जीत के साथ 4 अंक हैं, वहीं उनका नेट रन रेट -0.28 है। लिस्ट में 7वीं टीम आरसीबी है। आरसीबी 2 मैचों में 1 जीत के साथ 2 अंक लेकर इस स्थान पर है। वहीं उनका रन रेट -1.26 का है।

ये तीन टीमें सबसे नीचे

वहीं लिस्ट की आखिरी तीन टीमों की बात की जाए तो 8वें नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम है। हैदराबाद के 3 मैचों में 1 जीत के साथ 2 अंक हैं, वहीं इस टीम का रन रेट -1.50 है। लिस्ट में 9वें नंबर पर 2 मैचों में 2 हार के साथ मुंबई इंडियंस की टीम है। तालिका में आखिरी नाम दिल्ली कैपिटल्स का है, जिन्होंने अपने तीनों मैच हारे हैं।

Exit mobile version