दिल्ली से लंदन के लिए उड़ान भरी एयर इंडिया की एक फ्लाइट में यात्री और क्रू मेंबर के बीच धक्का-मुक्की की घटना सामने आई है। इसके बाद फ्लाइट को आनन-फानन में वापस दिल्ली में लैंडिंग कराई गई।

विमान में हंगामा का एक और मामला सामने आया है। दरअसल, दिल्ली से लंदन के लिए उड़ान भरी एयर इंडिया की एक फ्लाइट में यात्री और क्रू मेंबर के बीच धक्का-मुक्की की घटना सामने आई है। इसके बाद फ्लाइट को आनन-फानन में वापस दिल्ली में लैंडिंग कराई गई। एयरलाइन ने घटना को लेकर दिल्ली एयरपोर्ट पुलिस में शिकायत दर्ज की है। फ्लाइट में सवार यात्रियों को एयरपोर्ट पर ही रोका गया है।

चेतावनी के बावजूद यात्री ने हंगामा जारी रखा’

एयर इंडिया ने एक बयान जारी कर कहा, “दिल्ली से लंदन जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट एआई-111 में एक यात्री के गंभीर बेकाबू रवैये के चलते प्रस्थान के तुरंत बाद दिल्ली लौट आई। मौखिक और लिखित चेतावनी के बावजूद यात्री ने हंगामा जारी रखा, जिसमें केबिन क्रू के दो सदस्यों को शारीरिक चोटें भी आईं। पायलट इन कमांड ने दिल्ली लौटने का फैसला किया और लैंडिंग के बाद यात्री को सुरक्षाकर्मियों को सौंप दिया गया।”

यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद है: एयरलाइन 

एयरलाइन ने अपने बयान में आगे कहा, “पुलिस में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है। एयर इंडिया में सवार सभी लोगों की सुरक्षा और गरिमा हमारे लिए अहम है। हम प्रभावित केबिन क्रू के सदस्यों को हर संभव सहायता दे रहे हैं। हमें यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद है। आज दोपहर लंदन के लिए उड़ान के समय में बदलाव किया गया है।”