पड़ोसी के कमरे से बैग में मिला 48 घंटे से लापता मासूम का शव

– पीठ पर लादने वाले बैग में शव रखकर खूंटी से टांगकर हुआ फरार

– कमरे से बदबू आने पर परिजनों ने दरवाजा तोड़कर ली तलाशी

माई सिटी रिपोर्टर

ग्रेटर नोएडा। दो दिन से लापता मासूम की हत्याकर पड़ोसी उसका शव पीठ पर लादने वाले बैग में रखकर फरार हो गया। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के देवला गांव में रविवार सुबह बदबू आने पर परिजनों ने मूलरूप से बलिया निवासी राघवेंद्र के कमरे का दरवाजा तोड़कर तलाशी ली। कमरे में खूंटी से टंगे बैग में मासूम का शव मिला। शव मिलने की पुलिस को सूचना दी गई। वहीं देर शाम आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की बात सामने आई है साथ ही दुष्कर्म नहीं होने की पुष्टि हुई है। पुलिस फरार आरोपी को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

मूलरूप से चंदौली निवासी बच्ची के माता-पिता ग्रेटर नोएडा के देवला गांव में किराये पर रहते हैं। पिता निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। सात अप्रैल को पिता नौकरी पर गए थे। जबकि मां दो साल की बेटी और सात साल के मासूम बेटे को घर पर छोड़कर बाजार से सामान खरीदने चली गई। जब मां लौटी तो बच्ची घर पर नहीं मिली। आसपास बच्ची को तलाश करने पर भी कुछ पता नहीं चला। नौकरी से आने के बाद पिता ने भी बच्ची की तलाश की लेकिन कामयाबी नहीं मिली। रात करीब 11 बजे माता-पिता ने सूरजपुर कस्बा चौकी पर बच्ची के गायब होने की सूचना दी। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

परिजनों के साथ मिलकर तलाशता रहा मासूम को

आरोपी राघवेंद्र दो दिनों तक परिजनों के साथ मिलकर बच्ची को ढूंढ रहा था। रविवार की सुबह राघवेंद्र के कमरे से बदबू आने लगी। शक होने पर परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर तलाशी ली। कमरे के अंदर खूंटी से टंगे पीठ पर लादने वाले बैग में बच्ची का शव मिला। मासूम का शव मिलने की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि बच्ची का शव मिलने से कुछ देर पहले तक आरोपी परिवार के साथ था। शव मिलने की जानकारी लगने पर वह फरार हो गया।

कोट

पीए रिपोर्ट में गला दबाकर बच्ची की हत्या की बात सामने आई है। उसके साथ दुष्कर्म नहीं हुआ था। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। – रामबदन सिंह डीसीपी सेंट्रल जोन