धार के सरदारपुर में सोमवार देर रात भीषण हादसा हुआ। इसमें चार लोगों की मौत हो गई। वह लोग सड़क पर बिखरे गेहूं को समेट रहे थे। तभी तेज रफ्तार वाहन ने उन्हें कुचल दिया।

धार जिले के सरदारपुर में सोमवार रात को तेज रफ्तार वाहन ने चार लोगों को कुचल दिया। चारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वह चारों सड़क पर बिखरा गेहूं समेट रहे थे। तभी तेज रफ्तार वाहन आया और उन्हें कुचल दिया। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार धार के नोगांव के मुन्नालाल राजगढ़ मंडी अपना गेहूं ले जा रहे थे। रास्ते में सरदारपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भेरु चौकी-उंडेली फाटा के सामने गेहूं सड़क पर गिर गया। मुन्नालाल का बेटा कुछ मजदूरों के साथ गेहूं समेट रहा था। तभी तेज रफ्तार आ रहे वाहन जीजे 34 टी 1488 ने उन्हें कुचल दिया। चारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मरने वालों में मुन्नालाल पिता चंपालाल, उम्र- 47 वर्ष, लवकुश पिता चंपालाल, उम्र 28 वर्ष,  नवदीप पिता मुन्नालाल, उम्र 29 वर्ष, अर्जुन पिता हरेसिह राजपूत, उम्र 26 वर्ष, की मौके पर ही मौत हो गई। घटना रात करीब सवा बारह बजे की है। सरदापुर पुलिस ने चारों के शव अस्पताल पहुंचाए। सोमवार को इनका पो्स्टमॉर्मट किया गया। सरदारपुर एसडीओपी रामसिंह मेड़ा ने बताया कि पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है। साथ ही ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।