युवक ने फेसबुक पर युवती से लव किया। फिर आगरा बुलाया और एक फ्लैट में घर वालों से भी मिलाया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। सुबह शादी से मना कर दिया और गाली-गलौज करते हुए घर से भगा दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

उत्तर प्रदेश के आगरा में युवक ने फेसबुक पर एक युवती से दोस्ती की। उसे शादी का झांसा दिया। इसके बाद फ्लैट में मिलने के बहाने बुलाया। यहां उसके साथ दुष्कर्म किया। अब वह शादी से इंकार कर रहा है। इस पर पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

दोनों फोन पर बातचीत करने लगे

मामला ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र का है। यहां हरियाणा के कुरुक्षेत्र की रहने वाली एक युवती पहुंची। उसने पुलिस को तहरीर दी। बताया कि अप्रैल 2017 में फेसबुक के माध्यम से फर्रुखाबाद निवासी करण सैनी से उसकी दोस्ती हुई। इसके बाद बातें बढ़ी तो दोनों फोन पर बातचीत करने लगे। उसने करण को अपनी मां से भी मिलवाया। करण के शादी करने की बात कहने पर वह तैयार हो गईं।

अब शादी से कर रहा इंकार

बताया कि एक दिन करण के परिवार ने उसे मिलने के लिए आगरा बुलाया। कालिंदी विहार स्थित फ्लैट में ले गए। करण ने उससे कहा कि वह उसकी पत्नी हो गई है। इसके बाद शारीरिक संबंध बनाए। अगले दिन करण के माता-पिता वापस घर चले गए। मगर, उसका भाई गाली-गलौज करने लगा। उसने शादी से भी इंकार कर दिया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने बीती 23 मार्च को परिवार के खिलाफ दुष्कर्म, गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी और एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। थाना प्रभारी आनंद प्रकाश ने बताया कि मामले में आरोपी करण सैनी को गिरफ्तार कर लिया गया। विवेचना की जा रही है।