एनएच-91 पर अरनिया थाना क्षेत्र के पहावटी चेकपोस्ट के पास शुक्रवार दोपहर को यू-टर्न पर मुड़ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली के पीछे से बाइक टकरा गई। इसमें बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई।

अलीगढ़ जनपद के थाना छर्रा क्षेत्र के गांव रामपुर निवासी शशि कपूर (18) पुत्र राजपाल व वीरेश (22) पुत्र चंद्रपाल और थाना गोंधा क्षेत्र के गांव खेड़ा बुजुर्ग निवासी सचिन (19) पुत्र खचेडू सिंह शुक्रवार को निजी काम से बुलंदशहर गए थे।

दोपहर बाद तीनों युवक बाइक से वापस अलीगढ़ के लिए आ रहे थे। जब वह एनएच-91 पर अरनिया थाना क्षेत्र के पहावटी गांव के मोड़ के पास पहुंचे। तभी आगे चल रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने यू-टर्न पर मोड़ने के रफ्तार कम की और मोड़ पर रुक गया। ऐसे में पीछे से आ रही बाइक ट्रॉली से टकरा गई। इसमें तीनों युवक बाइक समेत ट्रॉल से टकराए और दो युवक ट्रॉली के नीचे भी चले गए।

हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को गांव मुनि स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी यज्ञदत्त शर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं परिजनों को अवगत करा दिया गया है।