Home स्पोर्ट्स MS Dhoni और Ben Stokes की फिटनेस पर आया अपडेट, अगले तीन...

MS Dhoni और Ben Stokes की फिटनेस पर आया अपडेट, अगले तीन मैच मिस कर सकता है ये खिलाड़ी

सीएसके की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अब एमएस धोनी और बेन स्टोक्स की फिटनेस को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

चेन्नई सुपर किंग्स टीम मैनेजमेंट को भरोसा है कि एमएस धोनी चोट के कारण रेस्ट लेने के बजाए खेलना जारी रखेंगे। फ्रेंचाइजी के कप्तान घुटने की चोट से जूझ रहे हैं। हालांकि, टीम मैनेजमेंट का कहना है कि धोनी ने इस बात के संकेत नहीं दिए हैं कि वह रेस्ट लेना चाहते हैं। सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने पुष्टि की है कि वह खेलेंगे। उन्होंने कहा कि यह सच है कि उसके घुटने में चोट है। बुधवार को फ्रेंचाइजी ने उन्हें 200वें मैच में कप्तानी करने के लिए सम्मानित किया था।

फ्लेमिंग ने कही थी ये बात

धोनी की चोट का खुलासा कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टीम के घरेलू मैच के बाद किया। उन्होंने कहा था कि “वह घुटने की चोट से जूझ रहा हैं। उनकी इंजरी उन्हें कुछ हद तक परेशान कर रही है। उसकी फिटनेस हमेशा बहुत अच्छी रही है।” अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके धोनी 100 प्रतिशत फिट न होने के बावजूद खेलना जारी रख सकते हैं, कुछ ऐसा जो वह अक्सर सीएसके के लिए करते रहे हैं।

स्टोक्स पर आया ये अपडेट

इस बीच, क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार बेन स्टोक्स के कम से कम तीन और मैचों में प्लेइंग 11 से बाहर रह सकते हैं। सीएसके के अधिकारी ने बताया कि इंग्लैंड के ऑलराउंडर और टेस्ट कप्तान को एक्शन में लौटने के लिए पूरी तरह से फिट होने के लिए एक सप्ताह और चाहिए होगा। माना जाता है कि गेंदबाजी करते समय उनके बाएं पैर के अंगूठे में चोट लग गई थी।

इस मामले पर सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने कहा कि “बेन अच्छा कर रहे हैं, वह तेजी से ठीक हो रहे हैं और निश्चित रूप से 30 अप्रैल के खेल के लिए फिट होने चाहिए।” 30 अप्रैल को चेपॉक में सीएसके पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच खेलेगी। सीएसके के अधिकारी ने कहा, “वह 27 अप्रैल से पहले भी फिट हो सकते हैं।” 27 अप्रैल को होने वाला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होगा, जिसके खिलाफ बुधवार रात चेपॉक में चेन्नई की टीम को करीबी हार का सामना करना पड़ा था।

Exit mobile version