उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी अतीक अहमद ने अपने पुत्र असद के आज जनाजे में बतौर पिता शामिल होने के लिए अदालत में अर्जी दी है। वहीं आज भरतपुर में आयोजित होने वाले भाजपा के बूथ महासम्मेलन को केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह, प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह, प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर सहित कई पदाधिकारी संबोधित करेंगे साथ ही यहां एक रोड शो भी करेंगे। साथ ही दिल्ली की ऊर्जा मंत्री आतिशी ने शनिवार से दिल्ली में मुफ्त बिजली नहीं मिलने का दावा कर दिया तो एलजी ने भी पलटवार किया। ऐसी ही देश-दुनिया की अहम खबरें पढ़ें एक ही जगह और एक ही क्लिक पर…

असद आज सुपर्द-ए-खाक
उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी अतीक अहमद ने अपने पुत्र असद के जनाजे में बतौर पिता शामिल होने के लिए अदालत में अर्जी दी है। अर्जी पर 15 अप्रैल को सुनवाई होगी। असद के शव को लेने के लिए परिजन एवं अधिवक्ता झांसी मेडिकल कॉलेज गए हुए हैं, जिनके शनिवार सुबह तक आने की संभावना है। अधिवक्ताओं की एक टीम ने बताया कि शुक्रवार को अवकाश घोषित हो गया था।

आज भरतपुर में अमित शाह का रोड शो
आज भरतपुर में आयोजित होने वाले भाजपा के बूथ महासम्मेलन को केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह, प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह, प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर सहित कई पदाधिकारी संबोधित करेंगे साथ ही यहां एक रोड शो भी करेंगे।

देशभर में सूरज की तपिश बढ़ती जा रही है। चिलचिलाती धूप के कारण पारा चढ़ने लगा है। शुक्रवार को दिल्ली-पंजाब समेत कई राज्यों में तापमान 40 डिग्री से अधिक रिकॉर्ड किया गया। दिल्ली के कुछ इलाकों में तापमान 41 डिग्री के पार दर्ज हुआ। शनिवार को भी सूरज आग बरसाएगा और लू के थपेड़े लगेंगे। गर्मी का सितम ऐसा रहेगा कि औसत अधिकतम तापमान 41 डिग्री तक पहुंच जाएगा।