मृतक का मामा जलाउदीन ने बताया कि चांग स्थित अनाज मंडी में सोमवार सुबह के समय मजूदर गेहूं का उठान कर रहे थे। सुबह करीब साढ़े दस बजे हकीम अपने अन्य साथियों के साथ पेड़ की छाव में खाना खाने के लिए बैठा था। पास में ही स्थित एक पेड़ को छूते हुए बिजली के तार जा रहे थे।

 

भिवानी में गेहूं का उठान कर रहे एक मजदूर की करंट लगने के कारण मौत हो गई। मृतक की पहचान बिहार के अररिया जिला निवासी हकीम(32) के रूप में हुई है। इस बारे में सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर गुजरानी पुलिस चौकी मृतक के शव के पोस्टमार्टम कार्रवाई में लग गई है।

पुलिस मृतक की पोस्टमार्टम कार्रवाई में जुटी
मृतक का मामा जलाउदीन ने बताया कि चांग स्थित अनाज मंडी में सोमवार सुबह के समय मजूदर गेहूं का उठान कर रहे थे। सुबह करीब साढ़े दस बजे हकीम अपने अन्य साथियों के साथ पेड़ की छाव में खाना खाने के लिए बैठा था। पास में ही स्थित एक पेड़ को छूते हुए बिजली के तार जा रहे थे। हकीम ने पेड़ को छुआ था और उसे करंट लग गया।

पुलिस मामले की जांच में जुटी
हकीम बेहोश होकर गिर गया। अन्य साथियों की मदद उसे नागरिक अस्पताल में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल पहुंचने पर इस बारे में सूचना गुजरानी पुलिस चौकी में दी गई। पुलिस ने सूचना के आधार पर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम कार्रवाई में जुट गई है।