Home स्पोर्ट्स CSK vs LSG: चार मई को नहीं होगा चेन्नई और लखनऊ का...

CSK vs LSG: चार मई को नहीं होगा चेन्नई और लखनऊ का मैच, चुनाव की वजह से हुआ बदलाव, जानें नया शेड्यूल

लखनऊ और चेन्नई का मैच चार अप्रैल को होना था, लेकिन चुनाव की वजह से यह मैच तय तारीख पर नहीं होगा। लखनऊ में चार अप्रैल को नगर निगम के चुनाव होने हैं।

आईपीएल 2023 में चेन्नई और लखनऊ की टीम के बीच होने वाला दूसरा मुकाबला चार मई की बजाय तीन मई को खेला जाएगा। पहले यह मैच चार मई को होना था, लेकिन लखनऊ में इसी दिन नागर पालिका के चुनाव होने हैं। इस वजह से यह मैच एक दिन पहले तीन मई को खेला जाएगा। मैच के समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है। यह मुकाबला दोपहर 3:30 बजे से लखनऊ के इकाना स्टेडियम में होगा।

आईपीएल 2023 के शेड्यूल के अनुसार शनिवार और रविवार के अलावा दो गुरुवार ऐसे थे, जिनमें दो मुकाबले खेले जाने थे, लेकिन अब सिर्फ एक गुरुवार ऐसा होगा, जिसमें दो मैच होंगे। वहीं, एक बुधवार का दिन भी ऐसा होगी, जिसमें आईपीएल के दो मुकाबले खेले जाएंगे। पुराने शेड्यूल के अनुसार 20 अप्रैल और चार मई को आईपीएल के दो मैच होने थे, लेकिन अब चार मई की बजाय तीन मई को दो मैच होंगे।

आईपीएल के शेड्यूल में बदलाव की जानकारी देते हुए बीसीसीआई की तरफ से कहा गया “लखनऊ सुपर जाएंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2023 का 46वां मैच, मूल रूप से गुरुवार चार मई 2023 को लखनऊ में निर्धारित किया गया था, अब इसे बुधवार तीन मई 2023 के लिए पुनर्निर्धारित किया गया है। चार मई को लखनऊ नगर निगम चुनाव के कारण शेड्यूल में बदलाव किया गया है। मैच के समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है और खेल भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे से शुरू होगा।”

बुधवार, तीन मई के दिन दो मुकाबले खेले जाएंगे। चेन्नई और लखनऊ के बाद शाम 7:30 बजे से पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस का मैच मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में होगा। यह पहली बार होगा जब लखनऊ आईपीएल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की मेजबानी करेगा। इस सीजन ये दोनों टीमें एक बार आमने-सामने हो चुकी हैं। इस मैच में चेन्नई ने अपने घरेलू मैदान में 12 रन से जीत दर्ज की थी। अब लखनऊ की कोशिश बदला लेने की होगी।

Exit mobile version