Home राजनीति अतीक की मौत के बाद उसके साथियों पर ED ने कसा शिकंजा,...

अतीक की मौत के बाद उसके साथियों पर ED ने कसा शिकंजा, कई कारोबारियों के ठिकानों पर छापेमारी

माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद जांच एजेंसी ED ने उसके साथियों और सहयोगियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। ED ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और प्रयागराज में कई व्यापारियों के ठिकानों पर छापेमारी की है। जानकारी के अनुसार ED ने प्रयागराज के दो बिल्डर, तीन चार्टर्ड अकाउंटेंट के ठिकानों पर छापे मारे हैं। यहां एजेंसी ने रियल एस्टेट कारोबारी अमित गोयल और अतुल द्विवेदी के ठिकानों पर छापेमारी की है।

माफिया की काली कमाई खपाने वालों के खिलाफ सबूत तैयार कर रही ED

इसके साथ ही जांच एजेंसी ने नई दिल्ली के दो कारोबारियों के ठिकानों पर भी छापे मारे हैं। इन छापों में एजेंसी ने लाखों की नकदी, संदिग्ध दस्तावेज, लैपटॉप, मोबाइल ,हार्ड डिस्क समेंत कई चीजें बरामद की हैं। ED अब माफिया की काली कमाई खपाने वालों के खिलाफ सबूत तैयार कर रही है। एजेंसी ने दिल्ली में रियल एस्टेट कारोबारी शरद गुप्ता और संतोष गुप्ता के ठिकानों पर हुई छापेमारी की है।

हत्या से पहले भी ईडी ने कई ठिकानों पर मारा था छापा 

वहीं अतीक अहमद की हत्या से पहले ED ने उसके भी कई ठिकानों पर छापे मारे थे। जांच एजेंसी ने करीब 13 लोकेशन पर सर्च ऑपरेशन चलाया था। अतीक के अकाउंटेंट सीताराम शुक्ला, सजायाफ्ता वकील खान, शौलत हनीफ और फाइनेंसर के घर ED छापा मारा था। अतीक अहमद के अकाउंटेंट और वकील समेत कई करीबियों के ठिकानों पर ईडी ने छापेमारी की थी।

Exit mobile version