एक्ट्रेस शहनाज गिल अब एक नए गाने में धमाल मचाती नजर आएंगी। इस गाने में उनके साथ बॉलीवुड के फेमस एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आने वाले हैं। गाने का पोस्ट रिलीज हो गया है।

पंजाबी इंडस्ट्री से बिग बॉस के घर में आकर धमाल मचाने वाली शहनाज गिल का जलवा अब बॉलीवुड में भी चलने लगा है। अपने चुलबुले अंदाज की वजह से वो लाइमलाइट में बनी रहती हैं। ट्रांसफॉर्मेशन से लेकर सलमान खान की फिल्म में काम करने का उनका सफर इतना आसान नहीं रहा। अब एक्ट्रेस की लिस्ट में एक नया गाना शामिल होने वाला है। सलमान खान के बाद अब शहनाज एक औऱ बड़े बॉलीवुड एक्टर के साथ काम करती नजर आएंगी।

पोस्टर में नवाज संग दिखी शहनाज गिल

शहनाज गिल अपने नए गाने ‘यार का सताया हुआ है’ को लेकर चर्चा में हैं। इस गाने में वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आने वाली हैं। गाने का पोस्टर जारी हो गया है। ये गाना बी प्राक के जोहराजबी एल्बम से है। इस गाने को लेकर दोनों सितारे काफी वक्त से सुर्खियों में थे, आज इसका फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। नवाजुद्दीन ने सोशल मीडिया पर यह साझा किया है।

नवाज ने दिखाया फर्स्ट लुक
एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘मैं पागल हूं और बहुत पागल। पर यह भी बात है कि दिल सच्चा है। छीन तो लेता तुझको सरेआम मैं पर मसला ये है कि शौहर तेरा आदमी अच्छा है।’ पोस्टर देखकर लग रहा है कि ‘यार का सताया हुआ है’ सैड सॉन्ग होने वाला है। दोनों के चेहरे पर खामोशी देखने को मिल रही है। वहीं बीटीएस में दोनों डांस करते नजर आए थे।

इस फिल्म में आए थे नजर
बता दें, आखिरी बार एक्ट्रेस शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आईं। एक्ट्रेस के काम की लोगों ने तारीफ की। वहीं वो अपने चैट शो में भी बॉलीवुड सेलेब्स से बात करती नजर आती हैं। वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बात करें तो वो ‘टीकू वेड्स शेरू’ ओटीटी पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में अवनीत कौर भी नजर आई हैं। ‘टीकू वेड्स शेरू’ को कंगना रणौत ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।