भारतीय बाजार में मौजूद ऐथर सबसे दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है। इसकी कीमत 1 लाख 28 हजार रुपये से लेकर 1 लाख 49 हजार बीच है।हमारे लिस्ट में आखिरी नंबर पर Bajaj Chetak electric scooter है। इसकी कीमत 1लाख 22 हजार रुपये से लेकर 1 लाख 43 हजार रुपये के बीच है। हमारे लिस्ट में पहले नंबर पर ओला s1pro है।

भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के डिमांड काफी तेजी से दिन पर दिन बढ़ती जा रही है वहीं वाहन निर्माता कंपनियों के बजट में स्कूटर्स को निकाल रहे हैं ।अगर आप अपने लिए एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए इन स्कूटर्स के लिस्ट लेकर आए  है। चलिए देखते हैं इसमें क्या कुछ खास है।

Ola  s1 pro

हमारे लिस्ट में पहले नंबर पर ओला s1pro है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1लाख 40 हजार रुपये है। ये स्कूटर सिंगल चार्ज में 150 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय कर सकता है। यानी रेंज से लेकर फीचर्स तक में स्कूटर काफी दमदार है।

हमारे लिस्ट में दूसरे नंबर पर टीवीएस का आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर ही है। इस स्कूटर के देशभर में काफी तेजी से बिक्री हो रही है कीमत की बात करें तो 1 लाख 25 हजार रुपये से लेकर 1 लाख 61 हजार रुपये तक है । इसके साथ ही इसका रेंज काफी दमदार है। ये एक सिंगल चार्ज में 100 किलोमीटर से अधिक की रेंज दे सकता है।

Simple one

हमारे लिस्ट में तीसरे नंबर पर सिंपल एनर्जी का सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत भारतीय बाजार में 1 लाख 50 हजार रुपये है। इसके रेंज की बात करें तो ये सिंगल चार्ज में 200 किलोमीटर तक चल सकती है।

Ather 450x

भारतीय बाजार में मौजूद ऐथर सबसे दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है। इसकी कीमत 1 लाख 28 हजार रुपये से लेकर  1 लाख 49 हजार बीच है। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 165 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकती है।