हरियाणा में बीते दिनों शुरू हुई हिंसा लगातार जारी है। इस हिंसक झड़प के दौरान कई लोगों के घर और दुकानों को जला दिया गया। वहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आरोपियों को पकड़ने के सवाल पर कहा था कि राजस्थान सरकार आरोपियों को पकड़े। जिस पर अब राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मनोहर लाल खट्टर की बात का जवाब ट्वीट कर दिया है।

हरियाणा में बीते दिनों शुरू हुई हिंसा लगातार जारी है। इस हिंसक झड़प के दौरान कई लोगों के घर और दुकानों को जला दिया गया। वहीं, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आरोपियों को पकड़ने के सवाल पर कहा था कि राजस्थान सरकार आरोपियों को पकड़े। वहीं, अब राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मनोहर लाल खट्टर की बात का जवाब ट्वीट कर दिया है।

“राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर मीडिया में बयान देते हैं कि राजस्थान पुलिस की हरसंभव मदद करेंगे परन्तु जब हमारी पुलिस नासिर-जुनैद हत्याकांड के आरोपियों को गिरफ्तार करने गई तो हरियाणा पुलिस ने कोई सहयोग नहीं किया बल्कि राजस्थान पुलिस पर FIR तक दर्ज कर ली। जो आरोपी फरार हैं उन्हें तलाशने में हरियाणा पुलिस राजस्थान पुलिस का सहयोग नहीं कर रही है। खट्टर जी हरियाणा में हो रही हिंसा को रोकने में नाकाम रहे हैं और अब सिर्फ लोगों का ध्यान भटकाने के लिए इस तरह के बयान दे रहे हैं जो उचित नहीं है।”