Ram Das Athawale on Seema Haider सीमा हैदर को टिकट देने की बात पर राम दास अठावले का बयान सामने आया। उन्होंने सीमा को अपनी पार्टी से टिकट देने के दावे को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि हम उसे पाकिस्तान का टिकट जरूर देंगे। अठावले की पार्टी आरपीआई के नेता ने ही सीमा को टिकट देने का ऑफर दिया था।

सीमा हैदर को टिकट देने की बात पर अब राम दास अठावले का बयान सामने आया है। उन्होंने सीमा को अपनी पार्टी से टिकट देने के दावे को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि हम उसे कहीं ओर का टिकट देंगे।

पाकिस्तान का देंगे जवाब

अठावले ने कहा कि हम चुनाव लड़ने का टिकट तो नहीं देंगे, लेकिन पाकिस्तान का टिकट जरूर देंगे। अठावले की पार्टी आरपीआई के नेता द्वारा सीमा को टिकट देने की बात पर अठावले ने कहा कि पार्टी से चुनाव लड़ने का ऑफर देने का कोई सवाल ही नहीं बनता।

आरपीआई के उपाध्यक्ष ने दिया था ऑफर

आरपीआई के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किशोर मासूम ने कहा था कि सीमा को जैसे जांच एजेंसी ने क्लीन चिट दी है, उसी तरह यदि उसे भारतीय नागरिकता मिल जाती है तो वह उन्हें अपनी पार्टी में शामिल करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वह अपने सिंबल पर सीमा हैदर को चुनाव लड़ाने के साथ-साथ उत्तर प्रदेश महिला विंग की अध्यक्ष व राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाएंगे।