विवादास्पद उडुपी कॉलेज वॉशरूम वीडियो मामले की पीड़ित लड़की गुरुवार को अपना बयान दर्ज कराने के लिए उडुपी जिला अदालत में पेश हुई। घटना 18 जुलाई की है जब पीड़िता वॉशरूम गई थी तो तीन मुस्लिम लड़कियों ने कथित तौर पर उसका वीडियो बनाया। इस घटना ने राज्यव्यापी विवाद खड़ा हो गया था विपक्षी भाजपा ने इस मुद्दे की गहन जांच की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

विवादास्पद उडुपी कॉलेज वॉशरूम वीडियो मामले की पीड़ित लड़की गुरुवार को अपना बयान दर्ज कराने के लिए उडुपी जिला अदालत में पेश हुई।

घटना 18 जुलाई की है, जब पीड़िता वॉशरूम गई थी तो तीन मुस्लिम लड़कियों ने कथित तौर पर उसका वीडियो बनाया। इस घटना ने राज्यव्यापी विवाद खड़ा कर दिया, विपक्षी भाजपा ने इस मुद्दे की गहन जांच की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

सूत्रों ने कहा कि अदालत के समक्ष एक विस्तृत बयान में, पीड़ित लड़की ने घटना से संबंधित घटनाओं को याद किया, अदालत ने सावधानीपूर्वक उसका बयान दर्ज किया।

लड़की ने पहले तीनों आरोपियों के खिलाफ औपचारिक शिकायत दर्ज करने में अनिच्छा व्यक्त की थी। हालांकि, पुलिस ने घटना में स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

तीनों आरोपी लड़कियों ने जांच के दौरान हिरासत से बचने के लिए पहले ही अदालत से अग्रिम जमानत ले ली है।