Home मनोरंजन इस दिन नवाबों के शहर लखनऊ में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे...

इस दिन नवाबों के शहर लखनऊ में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे करेंगे ‘ड्रीम गर्ल 2’ का प्रमोशन

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे ड्रीम गर्ल 2 का शानदार प्रमोशन करने में जुट गए हैं । सालों बाद पर्दे पर पूजा से मिलने के लिए फैंस भी इंतजार कर रहे हैं। बता दें लखनऊ प्रमोशन के दौरान आयुष्मान खुराना यानी पूजा और अनन्या पांडे  फिल्म फेस्टिवल में भी शामिल हों ।

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 इस महीने के आखिर में रिलीज होने जा रही हैं। ऐसे में फिल्म की कास्ट ने प्रमोशन के लिए अपनी कमर कस ली है और निकल पड़े हैं ड्रीम गर्ल 2 का शानदार प्रमोशन करने। 11 अगस्त को ड्रीम गर्ल 2 लखनऊ में नजर आने वाली है।

11 अगस्त  लखनऊ में होगा ड्रीम गर्ल 2 प्रमोशन

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे इस मूवी में लीड रोल में नजर आएंगे। दोनों को सिल्वर स्क्रीन्स पर देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें, दर्शकों के बीच ड्रीम गर्ल 2 को लेकर अच्छा खासा क्रेज है। एक तरफ जहां लोगों ने फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर्स पर अपना प्यार लुटाया है। वहीं मेकर्स द्वारा जारी की गई फिल्म के प्रमोशनल वीडियो को भी दर्शक और फैन्स खूब पसंद कर रहें है।

जागरण फिल्म फेस्टिवल में शामिल होगी पूजा

ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना पूजा के किरदार में एक बार से सबको हंसाने आ रहे हैं। सालों बाद पर्दे पर पूजा से मिलने के लिए फैंस भी इंतजार कर रहे हैं। बता दें,  लखनऊ प्रमोशन के दौरान आयुष्मान खुराना यानी पूजा और अनन्या पांडे फिल्म फेस्टिवल में भी शामिल हों। लखनऊ में ये फेस्टिवल 11 से 13 अगस्त तक चलेगा।

ड्रीम गर्ल 2 की स्टारकास्ट

इस फिल्म में अभिषेक बनर्जी, परेश रावल, विजय राज, मनोज सिंह, राजपाल यादव, सीमा पाहवा, मनोज जोशी, अन्नू कपूर और असरानी सहित कई एक्टर्स शामिल हैं, जो मनोरंजन की एक रोलर-कोस्टर सवारी का वादा करते हैं।

Exit mobile version