राजौरी गार्डन में गर्लफ्रेंड पर टिप्प्णी करने पर दोस्त ने मोहम्मद कैफ (22) की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि वारदात सिटी स्क्वायर मॉल के बाहर हुई, लेकिन परिजन एक क्लब के भीतर हत्या की बात कह रहे हैं।

मॉल में गर्लफ्रेंड के साथ बैठा था आरोपी
मंगलवार शाम को कैफ काम का भुगतान लेने के लिए क्लब आया था। बाहर निकलते समय मॉल की सीढ़ियों पर आरोपी सोहिल (22) गर्लफ्रेंड के साथ बैठा हुआ था। आरोप है कि वहां से जाते समय कैफ ने लड़की पर टिप्पणी कर दी। इसी बात पर झगड़ा हुआ और कैफ की दोनों जांघों में चाकू मारे गए। उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां अधिक खून बहने से सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया, लेकिन बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर सोहिल को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, खजूरी खास की श्रीराम कालोनी निवासी कैफ के परिवार में पिता समीरुद्दीन, मां रूबीना, तीन छोटे भाई, दादा-दादी और अन्य सदस्य हैं। कैफ के पिता का फर्नीचर का कारोबार है। कैफ सोफा बनाता था। कुछ दिनों से राजौरी गार्डन के मॉल में उसका काम चल रहा था। उसने क्लब के सोफे बनाए थे। मंगलवार को वह भुगतान लेने के लिए गया था। पैसे लेकर जब वह वापस आ रहा था तो दोस्त फहीम भी मौजूद था। मॉल की सीढ़ियों पर रघुबीर नगर निवासी सोहिल गर्लफ्रेंड के साथ बैठा हुआ था।

पहले की मारपीट फिर चाकू से कर दिया हमला
कैफ ने सोहिल की गर्लफ्रेंड पर कोई टिप्पणी कर दी। इस पर कैफ और सोहिल का झगड़ा हो गया। सोहिल ने दोस्तों को बुलाकर पहले कैफ को पीटा फिर जांघ पर चाकू मार दिए। वारदात के बाद सभी आरोपी फरार हो गए। पुलिस कैफ को अस्पताल ले गई, जहां ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर सोहिल को दबोच लिया।

पैर लगने का विरोध करने पर पीटकर हत्या
वहीं दूसरा मामला सड़क पर 55 साल का बेघर सो रहा था। इस बीच वहां से गुजर रहे दो युवकों का पैर उससे टकरा गया। बेघर ने इसका विरोध किया तो दोनों लड़कों ने पास में पड़े डंडे से पीटकर उसकी हत्या कर दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में बेघर को मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल उसकी पहचान नहीं हो पाई है। सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान कर पुलिस ने आरोपी इरफान शेख (35) को माता सुंदरी मार्ग से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उसके साथी जग्गा की तलाश कर रही है।