आजमगढ़ जिले में गुरुवार को घने कोहरे के कारण अतरौलिया क्षेत्र में दो सड़क दुर्घटनाएं हुईं, जिसमें एक कार खड़ी पिकअप में टकराई तो एनएच 233 के निर्माण में लगे एक डंपर और टैंकर की आपस में भिड़ंत हो गई। इस घटना में नौ लोग घायल हो गए। सभी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह है पूरा मामला
पहली घटना अतरौलिया थाना क्षेत्र के तेजापुर बाजार के पास सुबह सात बजे हुई। जहां अनाज से लदी एक पिकअप खराब होने के चलते खड़ी थी। सुबह आजमगढ़ से आ रही कार पिकअप से जा टकराई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सविंद्र राय अपने हमराहियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे जहां सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया तथा दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया। वहीं घायलों में तीन की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरो ने आजमगढ़ हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

सड़क दुर्घटना में घायल हुए लोगों में सुनील मौर्य (36) निवासी ग्राम कटघर, जितेंद्र कनौजिया (32) निवासी ग्राम मनिकाडीह, सुधीर यादव (35) निवासी ग्राम कटघर, दीपचंद कन्नौजिया (52) निवासी ग्राम भदीण जिला मऊ, धर्मेंद्र कनौजिया (33) निवासी ग्राम सरदार आजमगढ़ शामिल हैं।

उधर, दूसरी घटना अतरौलिया थाना क्षेत्र के कटवा गांव के समीप नेशनल हाईवे पर हुई। जिसमें एनएच के निर्माण में कार्य कर रहे डंपर और टैंकर की जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें टैंकर चालक समेत चार लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचकर घायल चालक समेत अन्य लोगों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाए।

घायलों में धर्मेंद्र (40) निवासी मध्य प्रदेश, मुंशीफ (30) निवासी बिहार प्रान्त, करीम (30) निवासी अररिया, विजन (28) निवासी मध्यप्रदेश शामिल हैं। सभी को इलाज के लिए नजदीकी सौ शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया गया है।