मुरादाबाद में पत्नी से विवाद होने पर ट्रक चालक ने आत्मघाती कदम उठा लिया। पत्नी और बच्चे दरवाजा खुलवाने के लिए चीखते रहे है लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी और फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

मुरादाबाद के अगवानपुर में पत्नी से विवाद होने पर शनिवार की रात ट्रक चालक अनिल पाल (27) ने नाराज होकर खुद को कमरे में बंद कर लिया और पत्नी का दुपट्टा लेकर पंखे में फंदा बनाने लगा। यह देखकर पत्नी और बच्चे चीखने लगे लेकिन उसने फंदा गले में डालकर लगाकर जान दे दी।

चालक मुंबई में ट्रक चलता था। दो दिन पहले ही वह घर आया था। सिविल लाइंस पुलिस घटना की जांच कर रही है। काजीपुरा निवासी अनिल पाल (27) पुत्र वीरेंद्र पाल ट्रक चालक था। वह अक्सर मुंबई से माल लेकर आने जाने का काम रहता था।

परिवार में उसकी पत्नी ज्योति, दो बच्चे रिशु और मनी है। ममेरे भाई गजेंद्र सिंह के अनुसार, बृहस्पतिवार को अनिल मुंबई से ट्रक लेकर घर लौटा था। इसके बाद पति और पत्नी के बीच घरेलू मामले को लेकर कहासुनी हो गई। शनिवार की रात दोनों के बीच विवाद काफी बढ़ गया। इसके बाद अनिल कमरे में गया।

उसने कमरे का अंदर से कुंडा लगा लिया। पत्नी और बच्चे दरवाजा खुलवाने के लिए शोर मचाने लगे। फिर भी उसने दरवाजा नहीं खोला। इसी बीच उसने पत्नी के दुपट्टे का का फंदा बनाकर पंखे में लटक गया। शोर शराबा सुनकर परिजन और पड़ोसी दौड़कर आए। उन्होंने दरवाजा तोड़ा तो चालक का शव पंखे से लटक रहा था।

परिजनों ने उसको फंदे से नीचे उतारा और कांठ रोड स्थित एक निजी अस्पताल लेकर गए। कोई सुनवाई नहीं होने पर परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल लेकर गए। यहां डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया।