नई दिल्ली: BECIL Jobs: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने डाटा एंट्री ऑपरेटर, सुपरवाइजर और अन्य पदों पर रिक्तियों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. आवेदन पत्र BECIL की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध हैं और फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि 7 अक्टूबर है.

अप्रेंटिस/लोडर-अधिकतम 45 वर्ष
डाटा एंट्री ऑपरेटर, सुपरवाइजर – 30 वर्ष
सीनियर सुपरवाइजर – 35 वर्ष

BECIL की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक उम्मीदवारों के पास एक वैलिड व्यक्तिगत ईमेल आईडी होना आवश्यक है. वहीं अगर किसी उम्मीदवार के पास वैध व्यक्तिगत ईमेल आईडी नहीं है तो उसे ऑनलाइन आवेदन करने से पहले अपनी नई ईमेल आईडी बनानी चाहिए.

डाटा एंट्री ऑपरेटर, सुपरवाइजर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 30 वर्ष होनी चाहिए. इसके अलावा सीनियर सुपरवाइजर के पद के लिए अभ्यर्थियों की आयु 35 वर्ष होनी चाहिए.

BECIL ने उम्मीदवारों को सूचित किया है “बिना कोई कारण बताए, आवश्यकता के आधार पर पदों की संख्या (सभी स्टेशन) बढ़ाई/घटाई जा सकती है. आवश्यकता के अनुसार चरणबद्ध तरीके से जनशक्ति की तैनाती की जाएगी. कोई भी उम्मीदवार अधिकार के रूप में दावा नहीं कर सकता. यदि आवश्यक हो तो कुछ उम्मीदवारों को गुवाहाटी और डिब्रूगढ़ से दीमापुर में भी प्रतिनियुक्त किया जा सकता है,