दो घंटे की बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक-एक बिंदु पर गहनता से समीक्षा की। उन्होंने अधिकारियों के साथ-साथ पार्टी के जनप्रतिधिनियों, पदाधिकारियों को भी जिम्मेदारी दीं। कहा कि इसे व्यक्तिगत आयोजन की तरह लें। कार्यक्रम की सफलता के लिए वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना को जिले की जिम्मेदारी दी। जबकि प्राविधिक शिक्षा मंत्री जितिन प्रसाद को बदायूं का प्रभारी बनाया। मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ पाए लाभार्थियों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में बुलाया जाए। इसके लिए पार्टी पदाधिकारी भी ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचें। उनसे संपर्क करें। यह ऐतिहासिक कार्यक्रम है। इसको सफल बनाने की जिम्मेदारी सभी पर है।

किसानों को जरूर बुलाएं

मुख्यमंत्री ने कहा कि जिन किसानों की जमीन गई है उन्हें बुलाया जाना जरूरी है। एक्सप्रेस वे बनने से न सिर्फ आवागमन की व्यवस्था बेहतर होगी। बल्कि उनके गांवों का महत्व भी बढ़ेगा। यह चुनाव से पहले प्रधानमंत्री की पहली रैली है।

पांच दिन चलाएं स्वच्छता अभियान

मुख्यमंत्री ने विशेष तौर पर शाहजहांपुर, हरदोई, बदायूं की नगर पंचायतों व ग्राम पंचायतों में विशेष स्वच्छता अभियान चलाने के निर्देश दिये। कहा कि सभी जनप्रतिनिधि अपनी-अपनी विधानसभा क्षेत्र में अपनी अगुवाई में स्वच्छता अभियान चलाएं। इसे 11 दिसंबर से शुरू कर पांच दिन तक चलाया जाए।

तीन जिलों की सहभागिता अधिक

कार्यक्रम में मुख्य रूप से शाहजहांपुर के अलावा बदायूं व हरदोई की सहभागिता रहेगी। इनमें हरदोई की सभी व बदायूं की तीन विधानसभाओं के लोग आएंगे। क्योंकि गंगा एक्सप्रेस वे इन क्षेत्रों से होकर गुजर रहा है। इसके अतिरिक्त शहर से सटी मोहम्मदी विधानसभा से भी लोग आ सकते हैं।

हेलीपैड पर किया स्वागत

इससे पहले मुख्यमंत्री का वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना, प्राविधिक शिक्षा मंत्री जितिन प्रसाद ने स्वागत किया। इस दौरान अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी, मंडलायुक्त आर रमेश, डीएम इंद्र विक्रम सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष हरिप्रकाश वर्मा, महानगर अध्यक्ष अरुण गुप्ता, विधायक रोशन लाल वर्मा, मानवेंद्र सिंह, वीर विक्रम सिंह प्रिंस, चेतराम, सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष सुरेंद्र वाल्मीकि, डीसीबी अध्यक्ष डीपीएस राठौर आदि मौजूद रहे।