भोजपुरी से हिंदी सिनेमा तक अपनी एक्टिंग की अलग छाप छोड़ने वाले एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) इन दिनों काफी सुर्खियों में आ गए हैं। रवि किशन ने अभिनेता से राजनेता बनने तक का सफर तय किया है, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में जरा सी भी कमी नहीं आई। अब एक्टर महंगे स्टार्स की लिस्ट में शुमार हो चुके हैं। कई सुपरहिट फिल्में दे चुके रवि किशन ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है। रवि किशन ने हिंदी फिल्म पीतांबर से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद से वह हिंदी और भोजपुरी सिनेमा में लगातार एक्टिव हैं। लेकिन अब डायरेक्टर्स को उन्हें फिल्म में कास्ट करने के लिए मोटी रकम देने के लिए तैयार रहना होगा।

रवि किशन बोले- सालों तक फ्री में किया काम

रवि किशन ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा, ‘मैं अब महंगा एक्टर हो गया हूं। मेरी फीस में दस गुना की बढ़ोतरी हो गई है। क्योंकि मैं अपने परिवार और सामाजिक कामों के लिए अपनी जेब से खर्चा कर रहा हूं। मैंने करीब 15 सालों तक फ्री में काम किया।’

करोड़ों में हुई एक्टर की फीस

रवि किशन इस बात से खुश है कि उन्हें फिल्मों और सीरीज में अब भी काम मिल रहा है। करीब तीन दशक से इंडस्ट्री में काम कर रहे रवि किशन अभी और काम करना चाहते हैं और अब उनकी फीस पहले से कई ज्यादा होगी। अगर एक्टर की फीस का अंदाजा लगाया जाए तो भोजपुरी फिल्मों के लिए रवि किशन करीब 50 लाख रुपये फीस चार्ज किया करते थे। दस गुना के हिसाब से बात करें तो अब एक्टर एक फिल्म के लिए करीब 5 करोड़ रुपये फीस चार्ज करेंगे।

कई हिट फिल्मों में किया काम

रवि किशन ने हिंदी में जख्मी दिल, आग और चिंगारी, फिर हेरा फेरी, कुदरत, आतंक, आर्मी, जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। तो वहीं भोजपुरी फिल्मों में एक्टर ने मेरा भारत महान, दूल्हा मिलल दिलदार, गंगा, लव और राजनीति जैसी तमाम फिल्मों में काम किया है।