एटली कुमार के डायरेक्शन में बनी शाह रुख खान स्टारर जवान रिलीज की तैयारी कर रही है। एक्टर ने हाल ही में फिल्म से जुड़ी नई अपडेट फैंस के साथ शेयर की। शाह रुख खान ने बताया कि अब उनकी फिल्म जवान रिलीज होने बस एक महीने का वक्त रह गया है।

शाह रुख खान की फिल्म जवान रिलीज की ओर बढ़ रही है। एक्टर भी फिल्म को लेकर कोई कोताही नहीं बरतना चाहते। इसलिए बीच- बीच में फैंस को जवान से जुड़ी अपडेट देते रहते हैं। अब उन्होंने फिल्म का नया टीजर रिलीज किया है।

शाह रुख खान ने 7 अगस्त को जवान का नया पोस्टर शेयर किया और इसके साथ अपडेट दी कि अब फिल्म को रिलीज होने में सिर्फ एक महीने का वक्त रह गया है। इसके थोड़ी देर बाद उन्होंने फिल्म का नया टीजर जारी किया और कहा कि अब उल्टी गिनती शुरू हो गई।

रिलीज हुआ नया टीजर

जवान का ये नया टीजर जबरदस्त एक्शन से लबरेज है। टीजर में शाह रुख खान के साथ नयनतारा और दीपिका पादुकोण भी झलक देखने को मिल रही है। वीडियो के अंत में शाह रुख खान का ट्रेन सीन आता है और एक्टर एक्शन करते हुए बताते हैं कि अब फिल्म को रिलीज होने में बस एक महीने रह गए है। शाह रुख खान ने जवान का नया टीजर अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा, “बस 30 दिन रह गए है…ये भी गुजर जाएगा…टिक…टिक…।”

शाह रुख की उल्टी गिनती शुरू

शाह रुख खान ने इसके साथ ही जवान का नया पोस्टर भी जारी किया था, जिसमें वो ब्लैक एंड व्हाइट इफेक्ट्स के साथ बिना बाल वाले लुक में नजर आ रहे है। पोस्टर को रिलीज करते हुए एक्टर ने कैप्शन में कहा, “मैं अच्छा हूं या बुरा हूं… बस 30 दिनों में पता चल जाएगा। क्या आप तैयार हैं ? जवान 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में दुनियाभर में रिलीज हो रही है।”

फिल्म की स्टार कास्ट

जवान का डायरेक्शन साउथ के डायरेक्टर एटली कुमार ने किया हैं। फिल्म में शाह रुख खान के साथ लीड रोल में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और दंगल फेम सान्या मल्होत्रा हैं। विजय सेतुपति विलेन के किरदार में दिखाई देंगे। वहीं, दीपिका पादुकोण स्पेशल अपीरियंस में नजर आएंगी। इनके अलावा टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा भी जवान में शामिल है।