Sushmita Sen 90 के दशक की हिट एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनके अफेयर्स की लिस्ट हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। सुष्मिता सेन का नाम गॉडफ्रे फिलिप्स इंडिया के कार्यकारी निर्देशक ललित मोदी संग जुड़ा था। उन्हें गोल्ड डिगर तक कहा गया। अब एक्ट्रेस ने इस तरह के आरोप लगाने वालों को करारा जवाब दिया है।

बॉलीवुड डीवा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अच्छी अदाकारी के साथ ही अपने लुक्स और शालीन व सौम्य स्वभाव के लिए भी जानी जाती हैं। सुष्मिता सेन ने हमेशा से खुली किताब की तरह अपनी जिंदगी जी है। अक्सर उनकी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ सुर्खियों में बनी रहती है। एक्ट्रेस के लव अफेयर्स ने हमेशा सुर्खियां बटोरी हैं। खासकर ललित मोदी के साथ उनके रिलेशन पर कई बातें हुईं। उन्हें गोल्ड डिगर तक कहा जाने लगा।

सुष्मिता सेन ने तोड़ी चुप्पी

सुष्मिता सेन ने पहले कभी इस तरह के आरोपों का मुंहतोड़ जवाब नहीं दिया। लेकिन अब उनके सब्र का बांध टूट चुका है। एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में सुष्मिता सेन ने ललित मोदी संग अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी। साथ ही उन्हें गोल्ड डिगर कहने वालों का भी अपने जवाब से मुंह बंद किया। उन्होंने अपने बारे में कही जाने वाली तमाम टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया दी। साथ ही उन्होंने समाज के एक खास वर्ग का जिक्र करते हुए ये भी बताया कि ये लोग उनके बारे में कैसे बातें करते है।

‘ये किसी का बिजनेस नहीं’

सुष्मिता ने पिछले साल इंस्टाग्राम पर अपने ‘गोल्ड डिगर’ पोस्ट के बारे में बात की। उन्होंने खुद को सिंगल बताते हुए कहा, ”अच्छा है कि इस तरह के कमेंट मेरे पास आए और मैं गोल्ड डिगर को परिभाषित कर सकी। बेइज्जती तो बेइज्जती होती है जब वो आपको मिलती है, जो मैं नहीं लेती हूं। लेकिन कुछ चीजें हैं जो किसी का बिजनेस नहीं हैं। मुझे ये कहने की जरुरत नहीं कि ये किसी का बिजनेस नहीं है। मैं ये कहना चाहूंगी ये आपका बिजनेस नहीं है।”

फूटा सुष्मिता सेन का गुस्सा

उन्होंने ये भी कहा, ”जब मैंने इस पर रिएक्ट किया, सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली, तो मेरी ही फ्रेटर्निटी के लोग रैंडमली इंटरव्यू में आकर कह रहे थे कि हमें नहीं लगा था कि सुष्मिता सेन इस पर प्रतिक्रिया देंगी। उन्हें इसकी जरूरत भी नहीं है। विचार रखना मेरा काम है। जब मैं अपने विचार रखना चाहूंगी, मैं रखूंगी। नहीं चाहूंगी, तो नहीं रखूंगी।”

बता दें कि सुष्मिता सेन इन दिनों वेब सीरीज ‘ताली‘ के प्रमोशन में बिजी हैं। यह सीरीज 15 अगस्त से जियो सिनेमा पर देखी जा सकती है।