मनोरंजन जगत में सुबह से ही हलचल मची रहती है। करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने जहां बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया तो वहीं बेटे सनी देओल ने धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किसिंग सीन पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। यहां पर पढ़ें टॉप 5 ट्रेंडिंग खबरें।

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को समीक्षकों की ठीक ठाक रिव्यू मिले थे।

हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है और 10 दिनों में ही फिल्म ने इंडिया में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसके अलावा रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म जेलर जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस बीच मेकर्स फैंस की उत्सुकता बढ़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

हाल ही में फिल्म का नया प्रोमो आउट हुआ है। मनोरंजन जगत में और क्या कुछ हलचल रही, यहां पर पढ़ें टॉप 5 ट्रेंडिंग न्यूज।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 100 करोड़ के पार

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वर्किंग डेज पर फिल्म का बिजनेस भले ही घटा हो, लेकिन रविवार को सिंगल डे पर फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की है। ये फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है।

रजनीकांत की जेलर का नया प्रोमो आउट

रजनीकांत की जेलर ‘गदर 2’ और ‘ओह माय गॉड-2’ से एक दिन पहले यानी कि 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि, आखिरी पलों तक मेकर्स ऑडियंस को फिल्म से जोड़े रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में तमन्ना भाटिया और रजनीकांत स्टारर ‘जेलर’ का नया प्रोमो आउट हुआ।

सनी देओल ने धर्मेंद्र-शबाना के किसिंग सीन पर दी प्रतिक्रिया

धर्मेंद्र और शबाना आजमी के ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में किसिंग सीन ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अब हाल ही में ‘गदर 2’ के प्रमोशन के दौरान बेटे सनी देओल ने पिता धर्मेंद्र के दिग्गज अभिनेत्री के संग किसिंग सीन पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

सुष्मिता सेन को लोगों ने बुलाया था ‘छक्का’

सुष्मिता सेन सीरीज ‘ताली’ में नजर आने वाली हैं। ट्रांसजेंडर गौरी सावंत के जीवन पर आधारित इस वेब सीरीज का पहला प्रोमो रिलीज हो चुका है। सुष्मिता ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि ‘ताली’ का पोस्टर सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें ‘छक्का’ बुलाना शुरू कर दिया था।

सीमा हैदर- सचिन के प्यार पर बोले अनिल शर्मा

गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर वायरल सीमा हैदर और सचिन मीना मामले पर रिएक्ट किया है। पाकिस्तान से अपने प्यार सचिन मीना के लिए सरहद पार करके आईं सीमा हैदर के बारे में बात करते हुए अनिल शर्मा ने उनकी तारीफ की।