आरईसी पावर डेवलपमेंट एंड कंसल्टेंसी लिमिटेड ने असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार आरईसी की आधिकारिक वेबसाइट recpdcl.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। यह भर्ती अभियान संगठन में 60 सहायक कार्यकारी और अन्य पदों को भरेगा। आवेदन करने की आखिरी तारीख 27 फरवरी, 2023 तक है। आवेदन की अंतिम तिथि आगे नहीं बढ़ाई जाएगी। इसलिए, जल्द से जल्द आवेदन प्रक्रिया पूरी कर लें।

REC Recruitment 2023 चयन प्रक्रिया
आरईसी पावर डेवलपमेंट एंड कंसल्टेंसी लिमिटेड की भर्ती के लिए शॉर्ट लिस्ट किए गए उम्मीदवारों को प्रबंधन के निर्णय के अनुसार कॉर्पोरेट कार्यालय, आरईसी पीडीसीएल या ऑनलाइन मोड के माध्यम से आयोजित की जाने वाली चयन प्रक्रिया के लिए बुलाया जाएगा। पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले अधिक आवेदनों की प्राप्ति के मामले में आरईसी पीडीसीएल उच्च मानदंड अपना सकता है। मेरिट के क्रम में उपयुक्त उम्मीदवारों को नियुक्ति के लिए प्रस्ताव जारी किए जाएंगे, जिसे वे स्वीकार कर सकते हैं।
REC Recruitment 2023 आवेदन कैसे करें?
आरईसी पावर डेवलपमेंट एंड कंसल्टेंसी लिमिटेड की भर्ती के लिए योग्य आवेदकों को आरईसीपीडीसीएल की वेबसाइट यानी recpdcl.in के माध्यम से ऑनलाइन पंजीकरण और आवेदन करना चाहिए।