बलिया के बीराभांटी गांव में एक नव विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। देर रात मायके वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। अभी आत्महत्या करने की वजह स्पष्ट नहीं हैं।

पकड़ी थाना क्षेत्र के बीराभांटी गांव निवासी सतीश सिंह की शादी बीते दो दिसंबर को बिहार के सिवान जिले के योगिया डीह गांव निवासी रामदास सिंह की पुत्री लवली सिंह (22) के साथ हुई थी। शादी के बाद सब कुछ ठीक ही था। अज्ञात कारणों से गुरुवार देर रात लवली अपने कमरे में छत की कुंडी से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

घर पर नहीं थे परिजन, मायके वालों ने बुलाई पुलिस

पुलिस का कहना है कि उस वक्त घर पर कोई नहीं था। घर के सभी परिजन एक वैवाहिक कार्यक्रम में गए थे। लवली के मायके वालों का कहना था कि शाम को फोन पर बेटी से बात हुई थी। उसके बाद फोन करने पर जब कॉल नहीं उठा तो अनहोनी की आशंका में पुलिस को फोन किया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरा खोलवाकर देखा तो लवली सिंह फांसी पर लटकी हुई थी। पुलिस औपचारिकता पूरी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
 प्रभारी निरीक्षक शत्रुघ्न कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।