अगर आप सरकारी क्षेत्र में नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो यहां कई छोटी से लेकर बड़ी भर्तियों की जानकारी दी गई है, जिनके लिए आप आने वाले दिनों में आवेदन कर सकते हैं। कुछ विभाग और कंपनियां इस सप्ताह तक आवेदन प्रक्रिया को बंद कर देंगे, तो वहीं, सरकारी क्षेत्र की दिग्गज कंपनियां भी हजारों नौकरियों की पेशकश करने जा रही है।

पटना उच्च न्यायालय (PHC) वेतन स्तर-7 में सहायक (ग्रुप बी पोस्ट) के पद के लिए उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है। पटना एचसी भर्ती 2023 ड्राइव के माध्यम से 550 से अधिक रिक्तियों को भरा जाएगा। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार पटना हाईकोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट patnahighcourt.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पटना उच्च न्यायालय (PHC) वेतन स्तर-7 में सहायक (ग्रुप बी पोस्ट) के पद के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और सात मार्च, 2023 को खत्म होगी।

इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) ने दिसंबर 2022 में आयोजित परीक्षाओं के लिए कंपनी सेक्रेटरी (CS) प्रोफेशनल 2022 का रिजल्ट जारी कर दिया है। संस्थान ने सीएस प्रोफेशनल टॉपर्स और आईसीएसआई सीएस प्रोफेशनल 2022 के नतीजों के साथ पूरी मेरिट लिस्ट जारी कर दी है।

इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) ने कंपनी सेक्रेटरी (CS) प्रोफेशनल 2022 का रिजल्ट अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया है। उम्मीदवार अपने आईसीएसआई सीएस प्रोफेशनल 2022 के परिणाम आईसीएसआई की आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर देख सकते हैं।