सोनभद्र के पन्नूगंज थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव निवासी श्यामू बियार को 10 मार्च को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उस पर किशोरी से दुष्कर्म का आरोप था। वह जिला जेल में बंद था। बुधवार रात अचानक से पेट में दर्द शुरू हुआ। एक्स-रे रिपोर्ट देख कर डॉक्टर चौंक गए।

किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में सोनभद्र जिला जेल में बंद एक बंदी की तबीयत अचानक बिगड़ गई। उसे आनन-फानन जिला अस्पताल लाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर वाराणसी रेफर कर दिया गया। एक्स-रे रिपोर्ट में बंदी के पेट में शीशे के अंश पाए गए हैं। आरोप है कि उसे शराब में शीशा मिलाकर पिलाया गया था। वाराणसी स्थित बीएचयू अस्पताल में पुलिस हिरासत में उसका उपचार चल रहा है।

सोनभद्र के पन्नूगंज थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव निवासी श्यामू बियार को 10 मार्च को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उस पर अनुसूचित जाति की किशोरी से दुष्कर्म का आरोप था। गिरफ्तारी के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया। 11 मार्च को पुलिस ने श्यामू को जेल में दाखिल कराया था।

 

पेट में हो रहा था तेज दर्द

जिला जेल गुरमा के अधीक्षक सौरभ श्रीवास्तव के मुताबिक बुधवार रात श्यामू ने पेट में तेज दर्द की शिकायत की। इस पर उसे जेल अस्पताल ले जाया गया।

जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने प्रारंभिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए बंदी को वाराणसी रेफर कर दिया। पुलिस अभिरक्षा में उसका उपचार बीएचयू में चल रहा है। मामले में संबंधित अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।

वहां तबीयत में सुधार न होने पर कड़ी सुरक्षा में जिला अस्पताल भेजा गया। जिला अस्पताल में एक्स-रे कराया गया। रिपोर्ट में उसके पेट में शीशे के अंश पाए गए हैं। श्यामू ने बताया कि उसे शराब में शीशा मिलाकर पिलाया गया था। यह घटना जेल में दाखिल होने से पहले की है।